खुलासा: बार बार ट्रक रुकवाने को लेकर हुआ विवाद, बदला लेने लिए क्लीनर ने की हत्या, बचने के लिए रची ये झूठी कहानी

Indore murder case: इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र मे हुई ट्रक ड्रायवर की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस में हत्या के आरोपी ट्रक के क्लीनर को गिरफ्तार किया है. गाड़ी बार बार रोकने को लेकर ड्रायवर और क्लीनर के बीच विबाद हो गया था. इस पर गुस्साए क्लीनर ने […]

indorecrimenews, crimenews, indorenews, mpnews, mptak

indorecrimenews, crimenews, indorenews, mpnews, mptak

follow google news

Indore murder case: इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र मे हुई ट्रक ड्रायवर की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस में हत्या के आरोपी ट्रक के क्लीनर को गिरफ्तार किया है. गाड़ी बार बार रोकने को लेकर ड्रायवर और क्लीनर के बीच विबाद हो गया था. इस पर गुस्साए क्लीनर ने टामी मारकर हत्या कर दी थी.

यह भी पढ़ें...

पुलिन ने जानकारी देते हुए बताया कि महाराष्ट्र से ट्रक में पपीता भरकर यूपी की ओर जा रहे एक ट्रक ड्राइवर की उसी के क्लीनर सत्येंद्र सिंह ने टॉमी मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए उसने झूठी कहानी रची थी. पुलिस पूछताछ के बाद हत्या का खुलासा हुआ है.

खुद को बचाने के लिए रची झूठी कहानी
पुलिन ने जानकारी देते हुए बताया कि महाराष्ट्र से ट्रक में पपीता भरकर यूपी की ओर जा रहे एक ट्रक ड्राइवर की उसी के क्लीनर ने टॉमी मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए उसने झूठी कहानी रची. खुद पर ब्लेड से हमला कर बताया कि एक स्कार्पियों कार में आए चार बदमाशों ने डंडों से ड्राइवर और मुझे खूब पीटा और भाग निकले.पिटाई से ड्राइवर की मौत हो गई. पुलिस को उसके बयान पर शक हुआ और आसपास लगे सीसीटीवी जांचे तब क्लीनर द्वारा बताई गई पूरी कहानी फिल्मी निकली.

ये भी पढ़ें: छतरपुर: पुलिस टीम पर हमला करने वाले आरोपियों के घर पर चला प्रशासन का बुलडोजर

सीसीटीवी फुटैच की मदद से खुलासा
पुलिस ने पूरे रूट के कैमरे चेक किए तो जिस नंबर की स्कार्पियों कार क्लीनर ने बताई वह कार रूट से गुजरी ही नहीं, बल्कि कार का नंबर भी बाइक का निकला. कई अन्य बिंदुओं की जांच के बाद क्लीनर सत्येंद्र सिंह पर ही शंका हुआ. पुलिस ने क्लीनर के बयान के बाद घटना का रिक्रिएशन करवाया तो वह पकड़ा गया. पुलिस ने क्लीनर से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पुलिस को बताया की ट्रक को रोकने की बात पर जुल्फिकार से उसका विवाद हुआ था. इस पर उसने गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी थी.

ये भी पढ़ें: श्योपुर: दिनदहाड़े लूट से मची सनसनी, गल्ला व्यापारी से दस लाख लूटकर भागे बदमाश

    follow google newsfollow whatsapp