पॉलिटेक्निक के छात्र बने लुटेरे, व्यापारी के घर में घुस कट्टा अड़ाया और कर डाली एक करोड़ की लूट

लोकेश चौरसिया

01 May 2023 (अपडेटेड: May 1 2023 3:24 PM)

Chhatarpur News:  मध्यप्रदेश की छतरपुर पुलिस ने एक करोड़ एक लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. घटना के बाद से ही पुलिस आरोपियाें की तलाश कर रही थी. जब पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा तो पुलिस भी हैरान रह गई. चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले कॉलेज स्टूडेंट्स हैं. जो […]

Robbers became polytechnic students, barged into businessman's house and looted one crore

Robbers became polytechnic students, barged into businessman's house and looted one crore

follow google news

Chhatarpur News:  मध्यप्रदेश की छतरपुर पुलिस ने एक करोड़ एक लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. घटना के बाद से ही पुलिस आरोपियाें की तलाश कर रही थी. जब पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा तो पुलिस भी हैरान रह गई. चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले कॉलेज स्टूडेंट्स हैं. जो अभी पॉलिटेक्निक की पढ़ाई कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार जिले के नौगांव में बीकानेर व्यापारी के घर पर रविवार की रात करीब 9:30 बजे पांच युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया और घर में मौजूद लोगों पर कट्टा अड़ाकर नगदी एवं सोने चांदी के जेवरात ले उड़े थे. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस की टीमे आरोपियों की तलाश में जुट गई थी और जब आरोपियों का खुलासा हुआ तो सब हैरान रह गए.

कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों ने दिया वारदात को अंजाम
कॉलेज में पढ़ने बाले पॉलिटेक्निक के स्टूडेंट्स अपराध की दुनिया मे पहली बार कदम रखा और 24 घंटे के भीतर ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए. जब्त सामग्री में 1 किलो सोने चांदी के जेवरात, 36 लाख रुपए नगद शामिल है. और अपराध को अंजाम देने बाले 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार किया है वही 1 नाबालिक फरार बना हुआ है.

फोटो: एमपी तक

 जानकारी लगते ही हरकत में आई पुलिस
जानकारी लगते ही रात में ही एसपी अमित सांघी और एडिशनल एसपी विक्रम सिंह ने भी घटनास्थल का बारीकी से जायजा लिया. एसपी सांघी के निर्देश पर रात में डॉग स्क्वायड ने आकर जांच पड़ताल की तो वहीं, एफएसएल की टीम ने फिगरप्रिंट सहित अन्य जरूरी साक्ष्य जुटाए.

युवक को बाजार में देख युवती ने खोया आपा
खरगोन शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के ज्योति नगर पेट्रोल पंप पर उस वक्त खलबली मच गई. जब एक युवती पेट्रोल भरवाने आये युवक की कॉलर पकड़कर उसे पीटने लगी. सरे बाजार युवती ने युवक की पिटाई की तो मौके पर तमाशबीनों की भीड़ जुट गई. मारपीट के बाद काॅलर पकड़कर युवक को करीब एक किलोमीटर तक घसीटते हुए थाने लेकर पहुंची. युवक और युवती के परिजन भी थाने पहुंच गये हैंं. पुलिस ने युवती की शिकायत पर युवक के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने और युवती के खिलाफ युवक की शिकायत पर मारपीट का केस दर्ज कर लिया है.
पूरी खबर यहां पढ़ें: दुष्कर्म के आरोपी युवक को बाजार में देख युवती ने खोया आपा, कॉलर पकड़ की धुनाई, फिर ले गई थाने

    follow google newsfollow whatsapp