सतना: ऐसा चोर जो घरों से चुराता है सिर्फ पेट्रोल, अब IPS अफसर के घर को बनाया निशाना

योगीतारा दूसरे

19 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 19 2023 1:08 PM)

Satna Crime News: सतना में सीसीटीवी कैमरे में एक ऐसा चोर कैद हुआ जो दो पहिया वाहनों से सिर्फ पेट्रोल चुराता है. मगर, सुनने में आपको अचरज जरूर होगा. यह बिल्कुल सच है. इस बार चोर ने आईपीएस ऑफिसर आशुतोष बागरी के घर को निशाना बनाया. शहर के राजेंद्रनगर गली नम्बर 3 में स्थित इस […]

Satna News thief who enters houses steals petrol from bike targets IPS officer house

Satna News thief who enters houses steals petrol from bike targets IPS officer house

follow google news

Satna Crime News: सतना में सीसीटीवी कैमरे में एक ऐसा चोर कैद हुआ जो दो पहिया वाहनों से सिर्फ पेट्रोल चुराता है. मगर, सुनने में आपको अचरज जरूर होगा. यह बिल्कुल सच है. इस बार चोर ने आईपीएस ऑफिसर आशुतोष बागरी के घर को निशाना बनाया. शहर के राजेंद्रनगर गली नम्बर 3 में स्थित इस घर में पेट्रोल निकालते हुए चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. आशुतोष इस समय मुरैना के एसपी हैं. सतना के मकान में 4 किरायेदार रहते हैं.

यह भी पढ़ें...

वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि कैसे यह चोर घर के अंदर घुसा और अपने हाथ में एक बैग लिए हुए हैं. जिसमें कुछ बोतलें रखी हुई हैं, और चोर घर के अंदर रखी गाड़ियों से बोतल में भरकर पेट्रोल चोरी कर रहा है, लेकिन चोर अन्य किसी चीज की घर से चोरी नहीं करता है. अब यह चोर सिर्फ पेट्रोल को ही निशाना क्यों बनाता है यह तो उसके पकड़े जाने के बाद ही पता चलेगा.

एसपी आशुतोष बागरी के साला कुलदीप बागरी ने बताया कि यह नकाबपोश चोर मोहल्ले के कई घरों में घुसकर वाहनों ने सिर्फ पेट्रोल चुराता है. इसके अलावा अन्य किसी कीमती सामान को हाथ भी नहीं लगाता.

मोटरसाइकिल पेट्राेल चुराते हुए वीडियो वायरल
सीएसपी महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि एक वीडियो वायरल हुआ था कि एक अज्ञात व्यक्ति मोटरसायकिल से पेट्रोल निकाल रहा है. जब ये वीडियो वायरल हुआ तो तस्दीक की गई तो उस घर में चोरी नहीं हुई है. अज्ञात चोर द्वारा गाड़ी का पेट्रोल निकाला गया है. मालिक रिपोर्ट करने आए हैं उस पर कार्यवाही की जा रही है. जल्द ही चोर को पकड़ लिया जाएगा. वो लालजी बागरी का मकान है, कोई कुलदीप रिपोर्ट करने आए थे. लालजी के पुत्र हैं आईपीएस आशुतोष बागरी.

    follow google newsfollow whatsapp