शहडोल: 90 साल की वृद्धा को लिफ्ट देने के बहाने जंगल में ले जाकर किया दुष्कर्म!

एमपी तक

13 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 13 2023 5:29 PM)

Shahdol Crime News: शहडोल जिले में 90 साल की वृद्धा के साथ हैवानियत किए जाने का मामला सामने आया है. दरअसल यहां पर 90 साल की वृद्ध महिला जबलपुर से ट्रेन से शहडोल आई थी. यहां पर वह अपने रिश्तेदार के घर जाने की कोशिश कर रही थी कि तभी एक बाइक सवार ने उनको […]

shahdol crime mp crime news mp news rape of old woman

shahdol crime mp crime news mp news rape of old woman

follow google news

Shahdol Crime News: शहडोल जिले में 90 साल की वृद्धा के साथ हैवानियत किए जाने का मामला सामने आया है. दरअसल यहां पर 90 साल की वृद्ध महिला जबलपुर से ट्रेन से शहडोल आई थी. यहां पर वह अपने रिश्तेदार के घर जाने की कोशिश कर रही थी कि तभी एक बाइक सवार ने उनको लिफ्ट देने के बहाने जंगल ले गया, जहां उनके साथ अज्ञात बदमाश ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें...

90 साल की अत्यंत बुजुर्ग महिला के साथ हुई इस हैवानियत की घटना ने पूरे प्रदेश को हिला दिया है. घटना शहडोल कोतवाली थाना क्षेत्र का है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार वृद्ध महिला शहडोल रेलवे स्टेशन से पहले ऑटो में सवार होकर निकली. लेकिन कुछ ही दूरी पर जाने पर वृद्धा उतर गई और वहां से पैदल जाने की कोशिश करने लगी. तभी वहां एक बाइक सवार युवक आया और उसने वृद्धा को लिफ्ट देने का झांसा दिया. लेकिन बाइक पर बैठाने के बाद बदमाश उनको जंगल की तरफ ले गया जहां उनके साथ बदमाश ने दुष्कर्म किया. 

वृद्ध महिला की हालत नाजुक

दुष्कर्म से बचने की कोशिश के दौरान वृद्ध महिला बुरी तरह से घायल हो गई. बदमाश दुष्कर्म के बाद वृद्धा को जंगल में छोड़कर भाग गया. फिर वहां से गुजर रहे कुछ राहगीरों ने वृद्ध महिला के कराहने की आवाज सुनी और उनको पास के हॉस्पीटल लेकर पहुंचे जहां पर उनको जिला अस्पताल रैफर किया गया. अस्पताल में वृद्धा का इलाज चल रहा है जहां पर उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. कोतवाली थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है.

    follow google newsfollow whatsapp