शहडोल: कोचिंग से घर लौट रही छात्रा को 5 युवकों ने रास्ते से किया अगवा, फिर गैंगरेप; आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर

रावेंद्र शुक्ला

09 May 2024 (अपडेटेड: May 9 2024 12:10 PM)

शहडोल में गैंगरेप के पांचों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ पुलिस ने अब आरोपियों के घरों पर बुलडोजर चला कर घर को जमींदोज कर दिया है.

Shahdol gang rape Case

Shahdol gang rape Case

follow google news

Shahdol gang rape Case: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां 15 वर्षीय एक लड़की के साथ पांच लोगों मिलकर बलात्कार किया. इससे पहले आरोपियों ने मोबाइल से लड़की का वीडियो भी शूट किया था. इस पूरे मामले में पुलिस ने  5 युवकों को गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक पूरी वारदात शहडोल के कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र की है. आरोपियों ने सोमवार की शाम को उस वक्त लड़की के साथ दरिंदगी की, जब वो एक कोचिंग सेंटर से अपने घर वापस लौट रही थी. कोतवाली थाना प्रभारी राघवेंद्र तिवारी ने इस वारदात के बारे में जानकारी देते हुए को बताया कि घटना तब हुई, जब लड़की एक कोचिंग संस्थान से वापस लौट रही थी. 

कमलनाथ ने कहा- प्रदेश में बेटियां असुरक्षित!

कमलनाथ ने कहा- मध्य प्रदेश में बेटियां दिन पर दिन असुरक्षित होती जा रही हैं. शहडोल में एक लड़की के साथ पाँच लोगों द्वारा सामूहिक बलात्कार का मामला मध्य प्रदेश की क़ानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा के लिए कलंक है. मुख्यमंत्रीजी अब दिन पर दिन स्पष्ट होता जा रहा है कि क़ानून व्यवस्था संभालने के मामले में आप लगातार असफल हो रहे हैं. 

आरोपी उस नाबालिग लड़की को जबरन पास के जंगल में ले गए और वहां उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौका-ए-वारदात से फरार हो गए.बाद में किसी तरह से पीड़िता अपनी सहेली के घर पहुंची और उसे आपबीती बताई, जिसके बाद उसके परिवार तक इस घटना की मिली. 

ये भी पढ़ें: 'जो मेरी नहीं, वह किसी की नहीं हो सकती', रोशनी को मौत के घाट उतार थाने पहुंचा सलीम तो पुलिस भी रह गई दंग

आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर

गैंगरेप के आरोप में गिरफ्तार हुए आरोपियों के घर और दुकान पर प्रशासन ने बुलडोजर कार्रवाई की है. एसडीएम सोहागपुर अरविंद शाह ने बताया है कि दुष्कर्म के आरोपियों के मकान का अवैध निर्माण था. इसलिए नियमानुसार कार्रवाई करते हुए मकान को गिराया गया है. 

पुलिस ने किया था 30 हजार इनाम घोषित

गैंगरेप जैसे मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए इन आरोपियों को पकड़ने के लिए इनाम की घोषणा की थी. जिसमें आरोपियों पर 30-30 हजार का इनाम रखा गया था. वारदात के 24 घंटे के भीतर सभी 5 आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए. आरोपियों की पहचान ऐश्वर्य निधि गुप्ता, साहिल कुरैशी, अफजल अंसारी, मो. समीम, कैलाश पनिका के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें: Jabalpur: आरोपी ने भगवान को प्रणाम कर घर पर बरसा दिए बम, दिनदहाड़े बमबाजी से मची खलबली

    follow google newsfollow whatsapp