श्योपुर: खुल्ले पैसे मांगने की आड़ में गल्ले से चोरी किए ढाई लाख रुपए, सीसीटीवी कैमरे से खुलासा

खेमराज दुबे

• 10:45 AM • 22 Feb 2023

sheopur crime news: मध्यप्रदेश के श्योपुर में एक दुकान से खुल्ले पैसे लेने की आड़ में चोर ने गल्ले से ढाई लाख रुपए चोरी कर लिए. अज्ञात आरोपी ने दुकान के कर्मचारी को बातों में उलझाया और फिर बड़ी ही चालाकी से उसके सामने ही गल्ले में हाथ डालकर ढाई लाख रुपए निकाल लिए. दुकान […]

sheopur crime news sheopur news steal from the throat thief seen in cctv

sheopur crime news sheopur news steal from the throat thief seen in cctv

follow google news

sheopur crime news: मध्यप्रदेश के श्योपुर में एक दुकान से खुल्ले पैसे लेने की आड़ में चोर ने गल्ले से ढाई लाख रुपए चोरी कर लिए. अज्ञात आरोपी ने दुकान के कर्मचारी को बातों में उलझाया और फिर बड़ी ही चालाकी से उसके सामने ही गल्ले में हाथ डालकर ढाई लाख रुपए निकाल लिए. दुकान के कर्मचारी के सामने से चोर ढाई लाख रुपए चोरी करके ले गया और कर्मचारी को भनक तक नहीं लग पाई. दुकान का कर्मचारी जब तक इस वारदात के बारे में कुछ समझ पाता, तब तक चोर वहां से भाग चुका था. पूरा घटनाक्रम दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

यह भी पढ़ें...

घटना मंगलवार दोपहर को श्योपुर शहर के पाली रोड स्थित दुकान पर हुई. फरियादी नकुल सोनी की सरिए की दुकान है, जिनके यहां चोरी की घटना हुई है. सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरों में साफ तौर पर दिख रहा है कि दुकान के काउंटर की एक सीट पर लाल रंग की शर्ट पहने दुकान का कर्मचारी बैठा है.

बड़वानी: अलग होने से नाराज था पूर्व पति, सरे बाजार पूर्व पत्नी पर किए कोयता से कई वार, दर्दनाक मौत

तभी वहां हरे कलर की शर्ट और सिर पर कैप लगाए एक अज्ञात युवक आता है और गल्ले पर बैठे कर्मचारी से दुकान मालिक का हवाला देकर बोलता है कि मुझे खुल्ले पैसे दे दो. मालिक ने भेजा है. कर्मचारी दुकान मालिक का नाम सुनकर खुल्ले पैसे देने के लिए गल्ला खोलकर उसमें पैसे ढूंढने लगता है और इसी दौरान युवक ने कर्मचारी को चकमा देकर गल्ले से ढाई लाख रुपए पार कर जेब में रख लिए और मौके से चंपत हो गया. वारदात का पता तब चला, जब दुकान मालिक ने दुकान पर पहुंचकर गल्ले में रखे रुपए गिनना शुरू किए.  इसके बाद दुकान पर लगा सीसीटीवी कैमरा खंगाला, तब पूरा मामला सामने आया.

अब पुलिस कर रही चोर की तलाश
इस मामले में श्योपुर एसडीओपी राजू रजक का कहना है कि सरिए के व्यापारी की दुकान से अज्ञात चोर ने करीब ढाई लाख रुपए पार किए है. सीसीटीवी फुटेज के सहारे आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस काफी हद तक उसके करीब पहुँच गई है. जल्द ही सफलता मिलने की उम्मीद है.

    follow google newsfollow whatsapp