शिवपुरी: सिरफिरे आशिक ने युवती के पति का गला रेता, हालत गंभीर!

प्रमोद भार्गव

24 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 24 2023 5:07 AM)

SHIVPURI CRIME NEWS: शिवपुरी शहर में एक सिरफिरे आशिक़ ने अपने एक तरफा प्यार के जुनून में एक युवती के पति को रास्ते से हटाने की साजिश रची. सिरफिरे ने बीती रात युवती के पति का ब्लेड से गला रेत दिया. घायल पति को शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी […]

Shivpuri crime news mp crime news mp news

Shivpuri crime news mp crime news mp news

follow google news

SHIVPURI CRIME NEWS: शिवपुरी शहर में एक सिरफिरे आशिक़ ने अपने एक तरफा प्यार के जुनून में एक युवती के पति को रास्ते से हटाने की साजिश रची. सिरफिरे ने बीती रात युवती के पति का ब्लेड से गला रेत दिया. घायल पति को शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे इलाज के लिए ग्वालियर रैफर किया गया है. कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर हमला करने वाले युवक की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने बताया खरई जालिम क्षेत्र की रहने वाली युवती से श्योपुर जिले के किंजरी गांव के रहने वाले दीपक शर्मा से दो वर्ष पहले शादी हुई थी. लेकिन उसकी शादी से पहले से ही सिंहनिवास गांव के रहने वाले धर्मेंद्र रावत को उसकी पत्नी से एक तरफा मोहब्बत थी. धर्मेंद्र रावत ने शादी के प्रयास किए लेकिन हो नहीं सकी. इस बीच युवती की शादी किंजरी गांव के रहने वाले दीपक शर्मा से हो गई. यह बात धर्मेंद्र रावत को हजम नहीं हुई. युवती की शादी दीपक शर्मा से होने के बाद धर्मेंद्र रावत लगातार दीपक के परिवार की जासूसी करने लगा. मौका पाकर उसने दीपक से दोस्ती कर ली. दोस्ती पूरे एक साल चली. बीते दिनों धर्मेंंद्र ने धोखे से दीपक शर्मा को बुलाया और ब्लेड से उसका गला रेत दिया.

जॉब से लौटा था घायल युवक, काम की बात कहकर सुनसान इलाके में बुलाया 

घायल युवक दीपक शर्मा ने पुलिस को बयान दिए हैं कि बीती रात जब वह अपनी जॉब से वापस घर लौटा था, तब उसके पास धर्मेंद्र रावत का फोन आया और जरूरी काम के लिए उसने बुला लिया.घर से कुछ दूरी पर वह मिल गया और फिर बाइक पर बैठाकर एक सुनसान इलाके में ले गया. वहां पर उसके 4 अन्य साथी पहले से मौजूद थे. वह इलाका रेलवे क्रॉसिंग के पास था. इसके बाद वह मुझे लेकर रेलवे क्रॉसिंग के थोड़ी दूर पहुंचे. इस दौरान धर्मेंद्र ने मुझसे अपनी पत्नी से बात कराने की बात कही. जब मैंने उससे पूछा कि पत्नी से क्यों बात करना है तो उसने बोला, तुझे बात करानी होगी. जब मैंने उसे मना किया तो उसके चार साथियों ने मेरे हाथ पैर पकड़ लिए और धर्मेंद्र ने मेरे गले पर ब्लेड से हमला बोल दिया. जैसे तैसे मैं छूटकर भागा. मेरे पास मफलर था जिसे मैंने अपने गले से बांध लिया और घर पहुचा. जहां से मुझे मेरे परिजनों ने जिला अस्पताल भर्ती कराया.

परिजनों ने कहा कि धर्मेंद्र शादी के पहले से कर रहा था परेशान

युवती के परिजनों ने पुलिस को बताया कि आरोपी धर्मेंद्र रावत उनकी बेटी को शादी से पहले से परेशान कर रहा था. युवती के भाई ने कहा कि जब घर वालों ने बहन की शादी दीपक शर्मा से करा दी तो आरोपी ने तब भी बहन का पीछा नहीं छोड़ा. पर कुछ दिनों के बाद लगा कि मामला शांत हो चुका है लेकिन आरोपी धर्मेंद्र ने धोखे से जीजा से दोस्ती कर ली और बीती रात इस घटना को अंजाम दिया.

पुलिस ने 5 युवकों पर मामला दर्ज किया

कोतवाली थाना प्रभारी अमित भदौरिया ने बताया कि दीपक शर्मा पर हमला करने के मामले में आरोपी धर्मेंद्र रावत के साथ ही 4 अन्य अज्ञात युवकों के खिलाफ भी हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है. सभी आरोपी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

    follow google newsfollow whatsapp