गुना में स्कूल के फेयरवेल में आई छात्रा पर सनकी प्रेमी ने चलाई गोली… कट्टा फेंककर आरोपी फरार

विकास दीक्षित

12 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 12 2023 3:42 PM)

Guna Crime News: गुना के एक प्राइवेट स्कूल में हुई इस वारदात को सुनकर हर किसी का दिल दहल जाएगा. जहां एक सनकी युवक ने 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को गोली मार दी. हादसे में छात्रा बुरी तरह घायल हो गई, जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. घटना के […]

Guna, Guna News, Crime News, Shot fired

Guna, Guna News, Crime News, Shot fired

follow google news

Guna Crime News: गुना के एक प्राइवेट स्कूल में हुई इस वारदात को सुनकर हर किसी का दिल दहल जाएगा. जहां एक सनकी युवक ने 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा को गोली मार दी. हादसे में छात्रा बुरी तरह घायल हो गई, जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. घटना के बाद आरोपी कट्टा स्कूल में ही छोड़कर फरार हो गया. इस पूरी वारदात का वीडियो स्कूल के सीसीटीवी में कैद हुआ है. पुलिसा आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें...

आरोपी का नाम राहुल कुशवाह बताया जा रहा है. वह आरोन तहसील के सहरोक गांव का रहने वाला है. सीएसपी श्वेता गुप्ता ने पीड़ित छात्रा के बयान दर्ज कर लिए हैं और आरोपी की तलाश जारी है. पुलिस आरोपी राहुल की तलाश में उसके गांव भी पहुंची है. बताया जा रहा है कि मनचले प्रेमी ने बातचीत करने का दबाव बनाया था, लेकिन छात्रा ने मना कर दिया था, इसी बात से नाराज था और रविवार को फेयरवेल पार्टी में आई छात्रा पर आखिर उसने गोली चला दी.

फेयरवेल पार्टी के दौरान हुआ हादसा
निजी स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा वर्षा सेन(12वीं) फेयरवेल पार्टी में शामिल होने के लिए स्कूल गई थी. इसी दौरान एक सनकी युवक स्कूल में दाखिल हुआ और छात्रा को देसी कट्टे से गोली मार दी. हादसे में छात्रा बुरी तरह घायल हो गई. गोली छात्रा के दाहिने हाथ में लगी थी, जिसकी वजह से जिससे घायल छात्रा की जान बाल-बाल बच गई. गोली मारने के बाद आरोपी देसी कट्टा स्कूल में ही फेंककर फरार हो गया. पुलिस ने कट्टा बरामद कर लिया है और तफ्तीश शुरू कर दी है.

सीएम के गृह जिले में विकास यात्रा का जमकर विरोध! काफिला रोक सड़क पर बैठ गए ग्रामीण

एकतरफा प्यार का मामला
पीड़ित छात्रा ने बताया कि आरोपी काफी समय से उसका पीछा कर रहा था. छात्रा ने अपने घरवालों से भी युवक की शिकायत की थी. लेकिन आरोपी ने एकतरफा मोहब्बत में छात्रा को अपनी गोली का निशाना बना दिया. आरोपी एक जानने वाले राज पारिख ने बताया कि इस घटना को अंजाम देने से पहले आरोपी ने एक होटल में बैठकर शराब पी थी. इसके बाद उसने राजेश को बुलाकर उसके ऊपर भी बंदूक तानी थी. राज ने बताया कि आरोपी राहुल ने उसके ऊपर दबाव बनाया कि वो उसे छात्रा के स्कूल तक लेकर जाए.

    follow google newsfollow whatsapp