दादी के बनाए खाने से नहीं मिला स्वाद, तो पोते-बहू ने बुजुर्ग को जमकर पीटा, Video वायरल

रवीशपाल सिंह

28 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 28 2024 6:49 PM)

मध्य प्रदेश के भोपाल से एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हुआ है. जहां एक पोता और उसकी पत्नी अपनी बुजुर्ग दादी को बेरहमी से पीट रहे हैं. घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

bhopal news

bhopal news

follow google news

MP News: मध्य प्रदेश के भोपाल से एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हुआ है. जहां एक पोता और उसकी पत्नी अपनी बुजुर्ग दादी को बेरहमी से पीट रहे हैं. घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि दोनों झांसी भागने का प्रयास कर रहे थे. रास्ते से पकड़ कर उन्हें थाने लाया गया. 

यह भी पढ़ें...

मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक शख्स बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट कर रहा है और एक महिला उसका साथ दे रही है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया और जांच शुरू की तो पता चला कि वीडियो भोपाल के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र का है और वीडियो में बुजुर्ग को मारने वाला शख्स उसका पोता और उसकी पत्नी है. 

 

 

पड़ोसी ने छिपकर बनाया वीडियो

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पोते ने दादी को पकड़ा हुआ है और उसकी पत्नी डंडे से बुजुर्ग को पीट रही है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पीड़िता तक पहुंची तो मालूम चला कि बुजुर्ग का बनाया खाना पति-पत्नी को पसंद नहीं आया था इसलिए उन्होंने उसे पीटा था. दादी से मारपीट की घटना का वीडियो उनके पड़ोस रहने वाले किसी व्यक्ति ने चुपके से बना लिया था. 

पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया अरेस्ट 

वीडियो में दिख रहा शख्स दीपक सेन और उसकी पत्नी पूजा सेन है. दीपक सेन भोपाल के बरखेड़ी इलाके में सैलून चलाता है. वीडियो वायरल होने के बाद दोनों पति--पत्नी भोपाल से भागकर झांसी जा रहे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें रास्ते से पकड़ लिया  

    follow google newsfollow whatsapp