देसी शराब की जमकर तस्करी कर रहा था मच्छर, पुलिस के जाल में फंसा, फिर ऐसे खुला राज

विकास दीक्षित

23 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 23 2024 4:52 PM)

मध्य प्रदेश के गुना में देशी शराब की तस्करी के मामले में पुलिस ने 'मच्छर' को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से देसी शराब की दो बड़ी केन बरामद की गई हैं.

guna_news

guna_news

follow google news

MP Mews: मध्य प्रदेश के गुना में देशी शराब की तस्करी के मामले में पुलिस ने 'मच्छर' को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से देसी शराब की दो बड़ी केन बरामद की गई हैं. जिसमें शराब भरी हुई थी. अरुण उर्फ मच्छर की तलाश पुलिस को काफी दिनों से थी. लेकिन मच्छर इतना ज्यादा शातिर था, कि पुलिस की उसे गिरफ्तार नहीं कर पा रही थी. लेकिन कानून के हाथों में आखिरकार मच्छर फंस ही गया. पुलिस ने जाल बिछाया जिसमें मच्छर रंगे हाघों पकड़ा गया. 

यह भी पढ़ें...

आरोपी अरुण उर्फ मच्छर कच्ची देसी शराब बेचने निकला था. विनायकखेड़ी कब्रिस्तान के पास देसी शराब से भरी प्लास्टिक की दो केन लेकर मच्छर खड़ा हुआ था. तभी कैंट पुलिस ने इसे घेर लिया और गिरफ्तार कर लिया. 

वैध देसी शराब के खिलाफ पुलिस कार्रवाई

गुना में अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ पुलिस का अभियान चल रहा है. सिटी कोतवाली पुलिस ने भी गौरव चौरसिया नाम के युवक को देसी शराब बेचते हुए गिरफ्तार किया है. गुना में बड़े पैमाने पर अवैध देसी शराब की बिक्री होती है. हाथ भट्टी से बनी हुई शराब की कीमत कम होने के कारण शराबियों की पहुंच में भी होती है. अवैध देसी शराब के खिलाफ पुलिस कार्रवाई भी करती है. 

दुबला पतला होने के कारण मच्छड़ पड़ा नाम

पुलिस ने बताया कि शराब तस्कर अरुण बेहद दुबला पतला था, इसलिए लोगों ने उसका नाम मच्छर रख दिया. दुबली पतली कद काठी के कारण मच्छर अक्सर पुलिस गिरफ्त से से बच निकलता था. अरुण बहुत ही कम उम्र में देसी शराब की तस्करी से जुड़ गया था. भट्टी की देसी शराब की तस्करी वो खुद ही करता था.

    follow google newsfollow whatsapp