इंदौर: पहचान छिपाकर तनवीर कर रहा था युवती से फोन पर बात, शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

20 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 20 2023 1:01 PM)

Indore crime news: इंदौर में एक बार छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. धार रोड निवासी 22 साल की युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शिकायत में लड़की ने बताया आरोपी नाम और धर्म बदलकर बात करता था. शिकायत के बाद इस पूरे मामले में पुलिस ने जांच शुरू […]

indorecrimenews, indorenews, mptak, mpnews

indorecrimenews, indorenews, mptak, mpnews

follow google news

Indore crime news: इंदौर में एक बार छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. धार रोड निवासी 22 साल की युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शिकायत में लड़की ने बताया आरोपी नाम और धर्म बदलकर बात करता था. शिकायत के बाद इस पूरे मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक नाम बदलकर सोशल मीडिया से जान पहचान कर मोबाइल नंबर लेने के बाद एक युवती को आरोपी ने मिलने बुलाया. युवती ने शंका होने पर बात करने से मना किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसे जाति सूचक शब्द कहे. विवाद होते देख कुछ युवक पहुंचे ओर वर्ग विशेष के युवक को पकड़कर पुलिस को साैंप दिया.

मारपीट और जाति सूचक शब्द कहने के मामले में केस दर्ज
पूरा मामला इंदौर के छतरीपुरा थाना क्षेत्र का है. छतरीपुरा पुलिस के मुताबिक ने धार रोड निवासी 22 साल की युवती की शिकायत पर तनवीर उर्फ सोहेल पुत्र नवाब खान निवासी ग्रीन पार्क कॉलोनी के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और जाति सूचक शब्द कहने के मामले में केस दर्ज किया गया है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि लड़की ने बताया रविवार को तनवीर का उसके मोबाइल पर कॉल आया और मिलने के लिये रेती मंडी राजेन्द्र नगर आने की बात कही, पहले तो युवती ने तनवीर से मिलने के लिए इंकार कर दिया. लेकिन जब तनवीर फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दबाव बनाने लगा,तो युवती उससे मिलने महूनाका पहुंची. यहां तनवीर गाड़ी पर बैठने के लिये जबरदस्ती करने लगा. युवती ने बैठने से मना किया तो उसके साथ मारपीट कर दी.रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने जब तनवीर को देखा तो उसे पकड़ लिया. इसी झूमाझपटी में तनवीर के कपड़े भी फट गए. फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त में है.

ये भी पढ़ें: इंदौर पुलिस की बड़ी कार्रवाई: अवैध वसूली और गांजे की तस्करी करने वाले आरोपी गिरफ्तार

नाम और धर्म बदलकर शुरू की थी लड़की से बात
पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जानकारी में सामने आया कि युवती सोशल मीडिया के माध्यम से तनवीर के संपर्क में आई थी. यहां उसने अपना नाम बदलकर हिंदू रख रखा था. इसके बाद आरोपी मोबाइल पर कॉल कर लगातार उसे मिलने के लिये दबाव बना रहा था.

    follow google newsfollow whatsapp