जिस शराब तस्कर को ट्रेनी IPS अनु बेनीवाल ने पकड़ा वह निकला रेप का आरोपी, जानें पूरा माजरा

हेमंत शर्मा

16 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 16 2024 1:27 PM)

ग्वालियर पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. पुलिस की गिरफ्त में आया एक शराब तस्कर बलात्कार का भी आरोपी निकला. पकड़े गए आरोपी के खिलाफ महिला थाने में केस दर्ज है.

ट्रेनी IPS Anu Beniwal.

ट्रेनी IPS Anu Beniwal.

follow google news

IPS Anu Beniwal: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के बिजौली थाने में पदस्थ ट्रेनी आईपीएस अनु बैनीवाल इन दिनों अपनी कार्यशैली को लेकर खासी सुर्खियों में हैं. चाहे फिर रेत माफियाओं पर कार्रवाई करने की बात हो या फिर जुआ फड़ पर नेताओं के ऊपर दबिश देने की बात हो, अनु बैनीवाल पीछे नहीं हटती हैं, यही कारण है कि बहुत कम समय में ही ग्वालियर-चंबल समेत पूरे मध्य प्रदेश भर में उनकी एक अलग पहचान बन चुकी है. 

यह भी पढ़ें...

दरअसल ग्वालियर पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. पुलिस की गिरफ्त में आया एक शराब तस्कर बलात्कार का भी आरोपी निकला. पकड़े गए आरोपी के खिलाफ महिला थाने में केस दर्ज है. रेप के मामले में लंबे अरसे से फरार था और शराब का अवैध काम कर रहा था.  पूरा मामला बिजौली थाना इलाके के दुहिया गांव का है.

 

 

ट्रेनी आईपीएस और थाना प्रभारी अनु बेनीवाल ने बताया कि दुहिया में अवैध रूप से शराब बेचने का मामला सामने आया था. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला आरोपी हरेंद्र गुर्जर के खिलाफ बलात्कार का मामला भी दर्ज है.

ये भी पढ़ें: कौन हैं IPS अनु बेनीवाल? जिनके डर से थर्राते हैं खनन माफिया

पुलिस को आरोपी की लंबे समय से थी तलाश 

IPS के मुताबिक, महिला थाने की पुलिस रेप केस में आरोपी को लंबे अरसे से ढूंढ रही थी. पकड़े जाने पर पहले तो हरेंद्र ने पुलिस को बरगलाने की कोशिश की,  लेकिन बाद में उसने बताया कि वह मुरैना जिले के कैमरा गांव का रहने वाला है और बलात्कार के मामले में फरार चल रहा है. पुलिस ने आरोपी हरेंद्र गुर्जर के खिलाफ अन्य दर्ज मामलों की जानकारी लेना भी शुरू कर दी है.

शराब की बोतलों के साथ पकड़ा गया आरोपी

एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि सूचना मिलने पर थाना प्रभारी बिजौली अनु बेनीवाल ने दुहिया गांव में छापा मारा था. इस दौरान शराब तस्करी करने वाला आरोपी हरेंद्र गुर्जर पकड़ा गया. आरोपी के कब्जे से 50 शराब बोतलें बरामद की गईं. 

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज पूछताछ शुरू की गई. इसके बाद पता चला कि आरोपी के खिलाफ पहले से ग्वालियर के पड़ाव महिला थाने में 376 का केस दर्ज है और वह फरार चल रहा है. अब आरोपी के संबंध में महिला थाने को भी सूचना दे दी गई है.

ये भी पढ़ें: MP में रेत माफियाओं का कारनामा, IPS अनु बेनीवाल से बचने के लिए ट्रेस करवाते थे लोकेशन

 

    follow google newsfollow whatsapp