पति-पत्नी के बीच इतना बढ़ा झगड़ा कि 7 माह की बच्ची के साथ लगा ली फांसी, सल्फाश भी मिला

धीरज शाह

21 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 21 2023 9:40 AM)

Jabalpur crime news: पति और पत्नी के बीच झगड़े कभी-कभी आत्मघाती रूप ले लेते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ जबलपुर के ग्राम बिजना में. जहां पर पति और पत्नी के बीच रोज होने वाले झगड़े ने बीती रात खतरनाक रूप ले लिया. जिसके परिणाम स्वरूप पति और पत्नी ने अपनी 7 माह की बेटी के […]

jabalpur news Jabalpur crime news mp news mp crime news

jabalpur news Jabalpur crime news mp news mp crime news

follow google news

Jabalpur crime news: पति और पत्नी के बीच झगड़े कभी-कभी आत्मघाती रूप ले लेते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ जबलपुर के ग्राम बिजना में. जहां पर पति और पत्नी के बीच रोज होने वाले झगड़े ने बीती रात खतरनाक रूप ले लिया. जिसके परिणाम स्वरूप पति और पत्नी ने अपनी 7 माह की बेटी के साथ सामूहिक रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुबह तीनों के शव कमरे में फांसी पर लटके मिले. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

यह भी पढ़ें...

जबलपुर शहर से 50 किमी. दूर स्थित ग्राम बिजना में पुलिस को सूचना मिली कि एक घर में तीन शव फांसी पर लटके मिले हैं. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो कमरे के अंदर लगी बल्ली पर एक ही रस्सी से पति-पत्नी और उनकी 7 माह की बच्ची भी लटकी मिली. जिसके बाद उनके शवों को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया.

पुलिस पूछताछ में अभी तक पता चला है कि अखिलेश यादव का आए दिन अपनी पत्नी अंजना यादव के साथ झगड़ा होता रहता था. झगड़ों को शांत कराने के लिए बीती शाम अंजना यादव का भाई भी घर पहुंचा था और झगड़ा बढ़ता देख अपनी बहन और भांजी को कुछ दिन के लिए अपने साथ ले जाने की गुजारिश की लेकिन अखिलेश यादव ने इसके लिए मना कर दिया था.

रात में लगाई फांसी, सल्फाश के उपयोग की भी आशंका
मौके पर पुलिस को तीनों के शव के पास ही सल्फाश भी मिला है. पुलिस को आशंका है कि पहले पति ने अपनी पत्नी, बच्ची को सल्फाश भी दिया होगा और फिर दोनों को खुद से लपेटकर फांसी लगाई होगी. पुलिस को लग रहा है कि रात में पति-पत्नी के बीच झगड़े ने बड़ा रूप लिया होगा और तैश में आकर यह आत्महत्या को अंजाम दिया गया होगा. पुलिस को संदेह है कि पहले पत्नी और बच्ची की हत्या सल्फाश से की गई होगी और फिर खुद ने आत्महत्या की होगी. फिलहाल तीनों शवों का पीएम हो रहा है. पीएम रिपोर्ट के बाद हत्या या आत्महत्या के कारण स्पष्ट हो सकेंगे.

ये भी पढ़ेंट्रेवल्स कंपनी के संचालक की पत्नी को उसी के दोस्त ने घर में घुसकर मारा, फिर छत से फेंककर की हत्या

    follow google newsfollow whatsapp