मुरैना के लेपा नरसंहार में अब हुआ ये बड़ा खुलासा, CCTV फुटेज से आ सकता है नया मोड़

हेमंत शर्मा

16 May 2023 (अपडेटेड: May 16 2023 4:26 PM)

Morena Murder Case: मध्यप्रदेश के मुरैना में कुछ दिन पहले एक बड़ा नरसंहार हुआ था. लेपा गांव में हुए इस हत्याकांड के मामले में 10 आरोपियों में से एक आरोपी श्याम सिंह तोमर उर्फ श्यामू को उनके वकील द्वारा निर्दोष बताया जा रहा है. श्यामू के वकील महेश तोमर का दावा है कि घटना वाले […]

Salary in lakhs, yet Sehra dam bridegroom took out procession on bullock cart, people said - you have done amazing...

Salary in lakhs, yet Sehra dam bridegroom took out procession on bullock cart, people said - you have done amazing...

follow google news

Morena Murder Case: मध्यप्रदेश के मुरैना में कुछ दिन पहले एक बड़ा नरसंहार हुआ था. लेपा गांव में हुए इस हत्याकांड के मामले में 10 आरोपियों में से एक आरोपी श्याम सिंह तोमर उर्फ श्यामू को उनके वकील द्वारा निर्दोष बताया जा रहा है. श्यामू के वकील महेश तोमर का दावा है कि घटना वाले दिन श्यामू लेपा गांव में मौजूद ही नहीं था, बल्कि श्यामू तो महाराष्ट्र के चालीसगांव टोल टैक्स बैरियर पर अपनी ड्यूटी कर रहा था.

यह भी पढ़ें...

श्यामू के वकील ने टोल टैक्स बैरियर पर लगे हुए सीसीटीवी के फुटेज भी मीडिया को उपलब्ध कराए हैं. दरअसल 5 मई को मुरैना के लेपा गांव में 6 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने 10 लोगों पर एफआईआर दर्ज की थी और फरार आरोपियों पर इनाम भी घोषित किया था. फरार 10 आरोपियों में से पुलिस 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है लेकिन चार आरोपियों की अभी भी पुलिस तलाश कर रही है.

बचे हुए 4 आरोपियों में से एक आरोपी श्याम सिंह तोमर उर्फ श्यामू की भी पुलिस को तलाश है. लेकिन अब इस पूरे घटनाक्रम में एक नया मोड़ सामने आया है. श्यामू के वकील महेश तोमर ने मीडिया के सामने आकर इस बात का दावा किया है कि श्यामू घटना वाले दिनांक को महाराष्ट्र में स्थित चालीसगांव टोल टैक्स बैरियर पर अपनी ड्यूटी कर रहा था. श्यामू को गलत तरीके से फंसाया गया है.

देखें वायरल सीसीटीवी फुटेज…

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बता रहे आरोपी को घटनास्थल से दूर
सबूत के तौर पर एडवोकेट महेश तोमर ने मीडिया को सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध करवाए हैं. एडवोकेट का दावा है कि सीसीटीवी फुटेज में दिखने वाला युवक और कोई नहीं बल्कि श्यामू ही है. एडवोकेट का कहना है कि उन्होंने इस संबंध में मुरैना एसपी शैलेंद्र सिंह को भी सीसीटीवी फुटेज भेज दिए है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वे कोर्ट में इस बात को रखेंगे कि महाराष्ट्र स्थित चालीसगांव टोल टैक्स के सीसीटीवी फुटेज चेक किए जाएं.

इसके साथ ही श्यामू की लोकेशन को ट्रेस किया जाए और घटना वाले दिन घटनास्थल का जो वीडियो सामने आया है, उसमें यह देखा जाए कि श्यामू वीडियो में मौजूद है या नहीं. वकील महेश तोमर का दावा है कि घटना वाले दिन श्यामू लेपा गांव में मौजूद नहीं था बल्कि महाराष्ट्र में टोल नाके पर अपनी ड्यूटी कर रहा था.

मुरैना नरसंहार से जुड़ी और खबरें यहां पढ़ें-

मुरैना हत्याकांड: बदले की आग जलती रहे इसलिए घर की दीवार पर लिख दिया था मौत का फरमान

पति की हत्या के बाद बदले की आग में जल रही थी पत्नी, मौका मिलते ही बेटे से करवा दिया नरसंहार

मुरैना नरसंहार के मुख्य आरोपी ने पुलिस पर बरसा दी गाेलियां, लेकिन फिर ऐसे हुआ गिरफ्तार

    follow google newsfollow whatsapp