साढ़ू की मेहमान नवाजी से परेशान शख्स ने उठाया ये खौफनाक कदम, हैरान कर देगा ये मामला

उमेश रेवलिया

• 08:27 AM • 29 May 2023

MP News: मध्य प्रदेश के खरगोन में एक युवक ने फिल्मी स्टाइल में आत्महत्या करने की कोशिश की, करीब एक घंटे चले ड्रामे के बाद उसे उतार लिया गया, युवक ने बताया कि वह इसलिए फांसी लगाना चाहता है, क्योंकि वह अपने साढ़ू से परेशान हो गया है. वह घर से जा ही नहीं रहे […]

Khargone Crime, mp News, Suicide Attempt

Khargone Crime, mp News, Suicide Attempt

follow google news

MP News: मध्य प्रदेश के खरगोन में एक युवक ने फिल्मी स्टाइल में आत्महत्या करने की कोशिश की, करीब एक घंटे चले ड्रामे के बाद उसे उतार लिया गया, युवक ने बताया कि वह इसलिए फांसी लगाना चाहता है, क्योंकि वह अपने साढ़ू से परेशान हो गया है. वह घर से जा ही नहीं रहे हैं. इस वजह से मैं परेशान हो गया हूं. युवक का कहना है कि मेरा साड़ू भाई करीब एक माह से मेरे घर में रह रहा है. जब मैं उसे जाने के लिए कहता हूं तो वो मुझे मारने की धमकी देता है. इसलिए में फांसी लगाना चाहता था.

यह भी पढ़ें...

युवक को उतारने के बाद जब उसकी जांच कराई गई तो डॉक्टर आशीष का कहना है कि युवक के गले पर कोई निशान नहीं मिले हैं, लेकिन मारपीट की पुरानी हिस्ट्री बता रहा है. युवक को अस्पताल में भर्ती कर उसका इलाज किया जा रहा है. बता दें कि जब युवक को फांसी लगाते लोगों को ने देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई, मौके पर पहुंचे पुलिस वालों ने युवक को नीम के पेड़ पर फांसी लगाते हुए देखा तो उन्होंने चार पहिया वाहन के ऊपर खड़े होकर युवक को तत्काल रेस्क्यू किया गया.

युवक को फौरन जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका ईलाज किया जा रहा है. युवक ने फांसी लगाने का कारण बताया वो बड़ा अजीब है, उसका कहना है एक माह से साड़ू मेरे घर पर रह रहा, जाने का कहता हूं तो मुझे जान से मारने की धमकी देता है.

एक घंटे चला ड्रामा
खरगोन के कोतवाली थाना क्षेत्र के मेला ग्राउंड पर करीब एक घंटे तक फिल्मी ड्रामा देखने को मिला. परिवार से परेशान एक युवक ने नीम के पेड़ पर फांसी लगाने का प्रयास किया. इस दौरान वहां से गुजर रहे राहगीरों और 100 डायल के पुलिस कर्मियों ने युवक को पेड़ पर फांसी लगाते देख तुरंत एक चार पहिया वाहन पर चढ़कर युवक की जान बचाई. घटना के बाद युवक को नीचे उतरकर उसे तुरंत 100 डायल की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों द्वारा युवक का ईलाज किया गया.

साढ़ू भाई और उसकी पत्नी से परेशान
पीड़ित खरगोन के ओरंगपुरा इलाके का रहने वाला है युवक राजेंद्र योगी अपने घर में साड़ू भाई के रहने से कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा है. साथ ही उसकी पत्नी से भी परेशान हो चुका था. इसके चलते युवक ने रविवार को परेशान होकर मेला ग्राउंड पर फांसी लगाने का प्रयास किया. वो तो गनीमत रही की लोगों और पुलिस ने समय रहते युवक की जान बचा ली. घटना के बाद युवक का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

कोतवाली इंचार्ज बीएल मंडलोई का कहना है युवक ने फांसी लगाने का प्रयास किया था उसे मौके पर तत्काल पुलिस ने पहुंचकर बचा लिया.

ये भी पढ़ें: सनकी युवक ने फैलाई पिता और भाई की मौत की अफवाह, मुंडवा लिया सिर और रिश्तेदारों को भेजे शोक पत्र

    follow google newsfollow whatsapp