मुरैना नरसंहार के मुख्य आरोपी ने पुलिस पर बरसा दी गाेलियां, लेकिन फिर ऐसे हुआ गिरफ्तार

हेमंत शर्मा

09 May 2023 (अपडेटेड: May 9 2023 4:51 PM)

Morena News: मुरैना के लेपा में हुए हत्याकांड में फरार चल रहे मुख्य आरोपी अजीत, अन्य आरोपियों और पुलिस के बीच देर रात चंबल के बीहड़ों मुठभेड़ हो गई. आरोपियों ने पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. पुलिस ने बचाव में जवाबी फायर किया, जिससे मुख्य आरोपी अजीत के पैर में गोली लगी. इसके बाद […]

Salary in lakhs, yet Sehra dam bridegroom took out procession on bullock cart, people said - you have done amazing...

Salary in lakhs, yet Sehra dam bridegroom took out procession on bullock cart, people said - you have done amazing...

follow google news

Morena News: मुरैना के लेपा में हुए हत्याकांड में फरार चल रहे मुख्य आरोपी अजीत, अन्य आरोपियों और पुलिस के बीच देर रात चंबल के बीहड़ों मुठभेड़ हो गई. आरोपियों ने पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. पुलिस ने बचाव में जवाबी फायर किया, जिससे मुख्य आरोपी अजीत के पैर में गोली लगी. इसके बाद पुलिस ने दोनों फरार आरोपियों को पकड़ लिया है. जिन पर प्रशासन की तरफ से 30 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, मुरैना के लेपा गांव में नरसंहार में फरार चल रहे आरोपी को आखिरकार पुलिस ने पकड़ लिया. कल रात चंबल के बीहड़ों में पुलिस मुठभेड़ के दौरान मुख्य आराेपी अजीत को पैर में गोली लगी है. दोनों मुख्य आरोपी अजीत और भूपेंद्र पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. महुआ पुलिस ने उन्हें अंबाह चिकित्सालय में प्राथमिक इलाज दिलाने के बाद मुरैना भेज दिया है, ताकि उनसे पूछताछ के साथ आगे की कार्रवाई की जा सके.

इस पूरे हत्याकांड की मास्टरमाइंड पुष्पा को पुलिस ने कल ही गिरफ्तार कर लिया था. बता दें कि अजीत वही है, जिसमें अपनी मां के कहने पर 8 लोगों को गोलियों से भून डाला था. जिसमें तीन महिला और तीन पुरुषों की मौत हो गई थी.

पति की मौत का बदला लेने के लिए हुआ ये नरसंहार
इस पूरे हत्याकांड का घटना का एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें अजीत नाम का युवक एक-एक करके लोगों को गोली मार रहा था. अजीत के पास हरी साड़ी पहनकर खड़ी उसकी मां पुष्पा देवी अपने बेटे को बता रही थी कि अब किसे गोली मारना है. निडर होकर अपने बेटे के हाथों एक-एक करके लोगों को गोलियों का शिकार बनवा रही थी.

ये भी पढ़ें: पति की हत्या के बाद बदले की आग में जल रही थी पत्नी, मौका मिलते ही बेटे से करवा दिया नरसंहार

    follow google newsfollow whatsapp