उमरिया: दिनदहाड़े स्कूटी की डिक्की से उड़ाए 5 लाख, चोरी का CCTV वीडियो वायरल

सुमित पांडेय

12 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 12 2023 9:14 AM)

Umaria News: उमरिया जिले के पाली थाना क्षेत्र में बिरासिनी माता मंदिर के समीप खड़े एक स्कूटी से अज्ञात चोरों ने डिक्की से 5 लाख लेकर रफूचक्कर हो गए. जिसकी जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौका मुआयना कर आगे की कार्यवाही आरंभ कर दी है. जानकारी के मुताबिक वार्ड क्रमांक 5 निवासी पुरुषोत्तम कोल आज […]

Crime News, MP News, CCTV Video Viral, Umaria News

Crime News, MP News, CCTV Video Viral, Umaria News

follow google news

Umaria News: उमरिया जिले के पाली थाना क्षेत्र में बिरासिनी माता मंदिर के समीप खड़े एक स्कूटी से अज्ञात चोरों ने डिक्की से 5 लाख लेकर रफूचक्कर हो गए. जिसकी जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौका मुआयना कर आगे की कार्यवाही आरंभ कर दी है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक वार्ड क्रमांक 5 निवासी पुरुषोत्तम कोल आज करीब 4 बजे स्टेट बैंक से 5 लाख निकाल कर अपनी स्कूटी की डिक्की में रखे और माता बिरासिनी मंदिर रोड गए, जहां वह स्कूटी खड़ाकर एक दुकान में कुछ सामान लेने चले गए. मौका देखकर अज्ञात चोरों ने घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

चोरों का पता बताने वाले को इनाम की घोषणा
घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक प्रमोद सिन्हा मौके पर पहुंचे, जहां इन्होंने घटना स्थल का जायजा लिया. साथ ही नगर के विभिन्न स्थलों की पड़ताल कर नाकाबंदी कराई साथ ही अज्ञात चोरों का पता बताने वाले व्यक्ति को 10 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है. मीडिया से चर्चा करते हुए पुलिस अधीक्षक ने कहा कि टीम बनाकर घटना की जांच कराई जा रही है. गौरतलब है कि नगर पालिका के द्वारा क्षेत्र में करीब 36 CCTV कैमरे लगे हैं, जिनमें आधे से ज्यादा बंद हैं.

    follow google newsfollow whatsapp