राष्ट्रीय पक्षी मोर के साथ बर्बरता करते युवक का वीडियो वायरल, अब पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

अमर ताम्रकर

• 03:29 PM • 20 May 2023

Katni News: देश के राष्ट्रीय पक्षी मोर के पंख नोचने का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में बड़ी बेरहमी से एक युवक मोर को पकड़ कर उसके पंख में नोचता दिख रहा है. वायरल वीडियो मध्य प्रदेश के कटनी जिले के रीठी तहसील का बताया जा रहा […]

katni viral video, mp news.

katni viral video, mp news.

follow google news

Katni News: देश के राष्ट्रीय पक्षी मोर के पंख नोचने का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में बड़ी बेरहमी से एक युवक मोर को पकड़ कर उसके पंख में नोचता दिख रहा है. वायरल वीडियो मध्य प्रदेश के कटनी जिले के रीठी तहसील का बताया जा रहा है. जो सोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के आधार पर वीडियो में दिख रहे युवक के खिलाफ वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें...

वीडियो में युवक एक युवक मोर को पकड़े हुए है, और बेरहमी से उसके पंख उखाड़ रहा है. चर्चा है कि कटनी के किसी व्यक्ति ने राष्ट्रीय पक्षी मोर के पंख नोचते समय ये वीडियो बनाया है, और उसको सोशल मीडिया में अपलोड कर वायरल कर दिया है. वीडियो के तार कटनी के रीठी तहसील से जुड़े होने का दावा किया जा रहा है. पुलिस युवक को पकड़ने के लिए लगातार दबिस दे रही है.

वायरल वीडियो में दिख रहे युवक की तलाश में जुटी पुलिस
वन मंडल अधिकारी गौरव शर्मा ने बताया है कि सोशल मीडिया के माध्यम से गुजरात वन विभाग की टीम के जरिए हमें भी यह वीडियो प्राप्त हुआ है. वीडियो में दिख रही गाड़ी के नंबर को जब हमने ट्रेस करने का प्रयास किया तो उसके आधार पर जो जानकारी मिली है वह रीठी का है. उक्त युवक पारदी समुदाय का बताया जा रहा है. मौके पर दबिश दी गई लेकिन आरोपी वहां नहीं मिला है. उक्त युवक पारदी समुदाय का बताया जा रहा है. वीडियो में दिख रही मोटर साइकिल के नंबर के आधार पर फिलहाल युवक के ऊपर वाइल्ड लाइफ प्रोटेक्शन एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर युवक की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें: CM शिवराज से बीजेपी के दो दिग्गजों की मुलाकात ने मचा दी राजनीतिक हलचल! सिंधिया क्यों याद आने लगे?

    follow google newsfollow whatsapp