रेत का अवैध उत्खनन करने वालों को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला, वीडियो वायरल

हरिओम सिंह

24 May 2023 (अपडेटेड: May 24 2023 2:08 AM)

Sidhi News:  सीधी जिले में एक बार फिर पुलिस कर्मियों को रेत माफियाओं से उलझना महंगा पड़ा है. रेत से भरे ट्रैक्टर को पकड़ने गई पुलिस को ग्रामीणों ने लाठी-डंडों दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  पुलिस ने 6 आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया […]

Villagers attacked police who went to arrest illegal sand miners, video viral

Villagers attacked police who went to arrest illegal sand miners, video viral

follow google news

Sidhi News:  सीधी जिले में एक बार फिर पुलिस कर्मियों को रेत माफियाओं से उलझना महंगा पड़ा है. रेत से भरे ट्रैक्टर को पकड़ने गई पुलिस को ग्रामीणों ने लाठी-डंडों दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  पुलिस ने 6 आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है. कुछ लोगों की गिरफ्तारी कर ली गई है. अभी कुछ फरार बताए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

पूरा मामला सीधी जिले के रामपुर नैकिन थाना के भीतरी गांव का बताया जा रहा है, जहां बीते दिन पुलिस को सूचना मिली थी कि रेत से लदे ट्रैक्टर द्वारा अवैध रेत का परिवहन किया जा रहा है. जिस पर कुछ पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और ट्रैक्टर को पकड़ लिया गया है. जिस पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और पुलिस कर्मियों के साथ पहले धक्का-मुक्की मारपीट की इसके बाद लाठी-डंडों से पीटते हुए 4 पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

वायरल वीडियो में पुलिस कर्मियों की कुछ लोग पिटाई करते हुए दिख रहे हैं. जब मामले को तूल पकड़ता देख मौजूद पुलिस वाले भागने लगे.

पुलिस ने 6 लोगों पर की नामजद FIR
वही इस मामले को लेकर सीधी पुलिस अधीक्षक रविंद्र कुमार वर्मा का कहना है कि कल सूचना मिली थी कि भीतरी गांव में एक ट्रैक्टर के द्वारा अवैध रेत का परिवहन किया जा रहा था. जिसमें मौके पर टीम गठित करके भेजा गया था, लेकिन ग्रामीणों के द्वारा उनके साथ हाथापाई की गई है. मामले में 6 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया है. जबकि अन्य कई लोगों की वीडियो के आधार पर पहचान की जा रही है. इस मामले में शामिल कुछ आरोपियों की गिरफ्तारी भी की गई है.

पुलिस पर रेत परिवहन के बदले उगाही के आरोप
सूत्रों के मुताबिक पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने का मामला जो सामने आया है उसमें बताया जा रहा है कि पुलिस कर्मियों द्वारा अवैध रेत का परिवहन करने वाले ट्रैक्टर मालिक से अवैध रेत परिवहन करने के एवज में पैसे की उगाही पूर्व में की जा चुकी थी, लेकिन दोबारा पुलिसकर्मी ट्रैक्टर पकड़कर पैसे की मांग कर रहे थे. जिस पर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और पुलिसकर्मियों से धक्का-मुक्की कर लाठी-डंडों से पिटाई कर दी. फिलहाल मामला जांच का विषय है.

ये भी पढ़ें; गाड़ी को एंबुलेंस बनाकर शहर की सैर कर रहा था युवक, फिर पुलिस ने लिया ऐसा एक्शन

    follow google newsfollow whatsapp