एसडीएम के साथ युवक ने की धक्कामुक्की, पुलिस ने एक हफ्ते बाद लिखी FIR; आरोपी को भेजा जेल

हेमंत शर्मा

19 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 19 2023 2:48 PM)

Morena news: मुरैना की जौरा तहसील के एसडीएम अरविंद माहौर ने जौरा थाने में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया. SDM ने जानकारी देते हुए बताया कि चैंबर में घुसकर एक युवक ने न केवल गाली गलौज की, बल्कि उनके साथ हाथापाई भी कर की है. यह पूरा घटनाक्रम उस वक्त का है, जब […]

crimenews, morenanews, mptak

crimenews, morenanews, mptak

follow google news

Morena news: मुरैना की जौरा तहसील के एसडीएम अरविंद माहौर ने जौरा थाने में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया. SDM ने जानकारी देते हुए बताया कि चैंबर में घुसकर एक युवक ने न केवल गाली गलौज की, बल्कि उनके साथ हाथापाई भी कर की है. यह पूरा घटनाक्रम उस वक्त का है, जब एसडीएम अरविंद सिंह माहौर अपने चेंबर में बैठकर अपने ऑफिस का काम कर रहे थे.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक एसडीएम माहौर जब अपने कार्यालय में काम कर रहे थे तभी शैलेंद्र सिंह सिकरवार नाम का शख्स वहां पहुंच गया. उसने एसडीएम माहौर से कहा उसे खाद्यान्न नहीं मिल रहा है, जिस पर एसडीएम ने कहा अगर आप पात्र होगें तो आपको खाद्यान्न जरूर मिलेगा.

लेकिन इसके बाद शैलेंद्र ने आव देखा न ताव एसडीएम पर अपना गुस्सा दिखाना शुरू कर दिया, बात करते करते वह इतना उग्र हो गया कि युवक ने एसडीएम माहौर के साथ धक्कामुक्की शुरू कर दी.

SDM ने पुलिस को दिया शिकायती आवेदन
अपने साथ  घटी इस घटना से आहत होकर SDM अरविंद माहौर सीधा जौरा थाने पहुंचे तथा मौके पर मौजूद TI ओपी रावत को आवेदन देकर आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की. यह घटना 10 फरवरी की है, उसके पूरे आठ दिन बीत जाने के बाद पुलिस ने इस मामले में 18 फरवरी को संबंधित व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

ये भी पढ़ें: पान की दुकान पर सुअर मांस की बिक्री, करंट लगाकर करते थे शिकार; एक आरोपी गिरफ्तार

आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल
मामले में पूरे आठ दिन बीतने के बाद  पुलिस ने संबंधित युवक के खिलाफ कार्रवाई की वहीं उसे गिरफ्तार भी कर लिया तथा न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेजा दिया है. देखने वाली बात यह है कि जहां मुरैना में प्रशासनिक अधिकारियों के चेम्बर में घुसकर लोग अपना आक्रोश व्यक्त करने पर मजबूर हैं वहीं पुलिस का रवैया भी इतना ढीला ढाला है कि SDM के साथ उसके चेम्बर में घुसकर हाथापाई करने वाले युवक के खिलाफ पूरे सप्ताह भर बाद FIR दर्ज की जा रही है. फिलहाल युवक अब जेल की हवा खा रहा है. लेकिन इस मामलें के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर कहीं न कही सवाल या निशाल जरूर खड़ा होता है.

    follow google newsfollow whatsapp