'जिसकी दो बीवी, उसे मिलेंगे दो लाख...' कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया ऐसा क्या बोल गए? BJP को मिला मौका

विजय मीणा

09 May 2024 (अपडेटेड: May 10 2024 12:45 PM)

Kantilal Bhuria Controversial Statement: झाबुआ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया ने एक जनसभा में कहा कि कांग्रेस हर महिला के खाते में एक-एक लाख रुपए डालेगी. जिस व्यक्ति की दो बीवी होंगी, उनको दो लाख रुपए देगी. इस बयान के बाद से बीजेपी, कांग्रेस पर हमलावर है.

Kantilal Bhuria controversial

Kantilal Bhuria controversial

follow google news

Jhabua Lok Sabha Seat: पीसीसी चीफ जीतू पटवारी का पूर्व मंत्री इमरती देवी को लेकर दिया गया विवादास्पद बयान का विवाद अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब एक और वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने वही गलती कर दी है. ये हैं झाबुआ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया. पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व पीसीसी चीफ रह चुके कांतिलाल भूरिया ने जो कहा, उसकी वजह से बीजेपी को कांग्रेस पर हमलावर होने का मौका मिल गया है.

यह भी पढ़ें...

कांतिलाल भूरिया ने एक जनसभा में कहा कि कांग्रेस हर महिला के खाते में एक-एक लाख रुपए डालेगी. जिस व्यक्ति की दो बीवी होंगी, उनको दो लाख रुपए देगी. ये बात कांतिलाल भूरिया ने हंसी-मजाक में कही लेकिन महिलाओं को लेकर बोली गई इस बात को लेकर उनकी जुबान फिसल गई. बीजेपी अब कांतिलाल भूरिया को लेकर कांग्रेस पर हमलावर है.

कांतिलाल भूरिया ने कहा कि 13 मई की तारीख याद रखना. कांग्रेस को ही चुनना. नारे लगाना शुरू कर दो अभी से 13 मई और बीजेपी गई. इसके बाद कांतिलाल भूरिया ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र देखिए.कांग्रेस आप लोगों को 400 रुपए मजदूरी, बिजली फ्री, जमीन का पट्‌टा आपका पुराना कर्जा माफ तो करेगी ही, इसके साथ ही हर महिला के खाते में एक-एक लाख रुपए भी डालेगी. इसके बाद कांतिलाल भूरिया हंसकर कहते हैं कि जिस आदमी की दाे बीवी होंगी, उनकी दोनो बीवियों को पैसे मिलेंगे. यानी उनको दो लाख रुपए मिलेंगे.

"आबादी में हिन्दू घटे और मुस्लिम बढ़े, हिंदू घटा –देश बंटा" चुनाव के बीच कैलाश विजयवर्गीय ने की ऐसी पोस्ट

क्यों फिसल रही है कांग्रेस नेताओं की जुबान, क्या बोले थे जीतू पटवारी

कांग्रेस नेताओं की आखिरकार बार-बार जुबान क्यों फिसल रही है. अभी ज्यादा समय भी नहीं हुआ है जब जीतू पटवारी ने ग्वालियर में कहा था कि पूर्व मंत्री इमरती देवी का रस अब खत्म हो गया है. फिर संभलते हुए बोले कि वे इमरती मिठाई के रस की बात बोल रहे हैं. इस तरह के अनाप-शनाप बयान देने की कोई वजह भी नहीं थी लेकिन इसकी वजह से जीतू पटवारी पर भिंड और ग्वालियर में एफआईआर दर्ज हो गई. अब उनके सीनियर एवं पूर्व पीसीसी चीफ कांतिलाल भूरिया ने भी कुछ ऐसा ही विवादास्पद बयान दिया और बीजेपी को कांग्रेस के चाल, चरित्र और चेहरे पर सवाल खड़े करने के मौके दे दिए.

ये भी पढ़ें- Bhind Lok Sabha Seat: कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया ने लगाया 77 बूथों को 'लूटने' का गंभीर आरोप, रख दी ये बड़ी डिमांड

    follow google newsfollow whatsapp