VIDEO: आदिवासी महिला के हाथों की चटनी-रोटी के दीवाने हो गए महाआर्यमन सिंधिया, सादगी ने जीता दिल

प्रमोद भार्गव

21 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 21 2024 7:01 PM)

महाआर्यमन ने प्रचार के दौरान ग्राम रिजौदा में एक आदिवासी के घर भोजन किया. आदिवासी महिला लकड़ी के चूल्हे पर खाना बना रही थी, जहां महाआर्यमन ने चूल्हे पर सिकती गर्मा-गर्म रोटियों का लुफ्त उठाया.  इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद महिलाओं से बातचीत भी की

follow google news

Loksabha Election 2024: महाआर्यमन सिंधिया (Mahaaryaman Scindia) पिता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के लिए चुनाव प्रचार करने मैदान में उतरे हुए हैं. इस दौरान महाआर्यमन का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के पुत्र महाआर्यमन ने प्रचार के दौरान ग्राम रिजौदा में एक आदिवासी के घर भोजन किया. आदिवासी महिला लकड़ी के चूल्हे पर खाना बना रही थी, जहां महाआर्यमन ने चूल्हे पर सिकती गर्मा-गर्म रोटियों का लुफ्त उठाया.  इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद महिलाओं से बातचीत भी की. 

यह भी पढ़ें...

महाआर्यमन ने चटनी और सब्जी से रोटी खाते हुए कहा कि मुझे चूल्हे की रोटियां बहुत पसंद है. हमने अपने घर में भी एक चूल्हा बनवा रखा है. महाआर्यमन ने कहा कि मैंने आज तक ऐसी चटनी नहीं खाई है बहुत स्वादिष्ट खान बना है. महाआर्यमन सिंधिया करीब 20 मिनिट आदिवासी परिवार के साथ घर में रुके.

महाआर्यमन सिंधिया का अलग अंदाज

महाआर्यमन सिंधिया लगातार सुर्खियों में हैं. कभी वे आम लोगों के बीच बाजार करने पहुंच रहे हैं, कभी समोसा-कचौड़ी खाते हुए नजर आ रहे हैं, तो कभी व्यापारियों से बातचीत कर रहे हैं. महाआर्यमन का फिलहाल राजनीति में आने का कोई मन नहीं है, लेकिन पिता ज्योतिरादित्य के लिए वे पूरी शिद्दत के साथ प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. 

पूरा सिंधिया परिवार मैदान में है

ज्योतिरादित्य सिंधिया को भाजपा ने गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया है. उनके प्रचार के लिए पूरा सिंधिया परिवार मैदान में उतर गया है. ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी और बेटे महाआर्यमन सिंधिया लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं. प्रियदर्शनी सिंधिया जहां आदिवासियों के साथ रोटियां बनाती हुई नजर आईं थीं, वहीं महाआर्यमन आदिवासी महिलाओं के हाथ की रोटी खाते हुए नजर आए. 
 

ये भी पढ़ें: शादी की बात पर क्या बोल गए महाआर्यमन सिंधिया, एमपी तक से बातचीत में खुलकर रखे विचार

    follow google newsfollow whatsapp