Morena Lok Sabha seat: कांग्रेस नेता पर हमले के बाद भड़क गए कांग्रेस प्रत्याशी नीटू सिकरवार, दिया ये चैलेंज

दुष्यंत शिकरवार

07 May 2024 (अपडेटेड: May 7 2024 3:16 PM)

Morena Lok Sabha seat: मुरैना में वोट डालने के दौरान कांग्रेस नेता केपी कंषाना पर हमला हुआ और इस दौरान उनकी मां भी साथ मौजूद थीं. इस हमले के बाद कांग्रेस प्रत्याशी नीटू सिकरवार भड़क गए हैं और उन्होंने इसे पूरे समाज पर हमला बताया है.

follow google news

Morena-Sheopur Lok Sabha seat: मुरैना में वोट डालने के दौरान कांग्रेस नेता केपी कंषाना पर हमला हुआ और इस दौरान उनकी मां भी साथ मौजूद थीं. इस हमले के बाद कांग्रेस प्रत्याशी नीटू सिकरवार भड़क गए हैं और उन्होंने इसे पूरे समाज पर हमला बताया है. एमपी तक से चर्चा में नीटू सिकरवार ने कहा कि मुरैना में केपी कंषाना जो एक कांग्रेस नेता हैं, उन पर बदमाशों ने हमला किया. जबकि इस दौरान वे अपनी मां के साथ वोट डालने गए थे. बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और इसका कड़ा प्रतिरोध कांग्रेस पार्टी करेगी.

यह भी पढ़ें...

नीटू सिकरवार ने आरोप लगाया कि बीजेपी, सत्ता प्रशासन के दम पर चुनाव जीतना चाहती है. बीजेपी को सोचना होगा कि चुनाव जनता के बीच जाकर लड़ा जाता है न कि प्रशासन की दम पर. नीटू सिकरवार ने आरोप लगाए हैं कि ये सिर्फ केपी कंषाना पर हमला नहीं है बल्कि ये गुर्जर समाज पर हमला है और हम दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं.

 

बसपा प्रत्याशी रमेशचंद्र गर्ग के समर्थकों ने किया हंगामा

मुरैना शहर के थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले पंचायती धर्मशाला मतदान केंद्र क्रमांक 182 और 183 पर बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी रमेश चंद्र के समर्थकों ने हंगामा किया. उन्होंने स्थानीय प्रशासन पर आरोप लगाए कि रमेशचंद्र गर्ग को गलत तरीके से नजरबंद कर दिया गया है.उनको कहीं भी जाने नहीं दिया जा रहा है. बीजेपी के दबाव में पोलिंग बूथ पर गड़बड़ी हो रही है. समर्थक काफी देर तक हंगामा करते रहे और इसके बाद पुलिस ने समर्थकों पर बल प्रयोग कर उन्हें खदेड़ दिया.

ये भी पढ़ें- Morena Lok Sabha seat: क्या मुरैना लोकसभा सीट पर जनता करना चाहती है बड़ा बदलाव? जानें, यहां की वोटिंग का हाल

    follow google newsfollow whatsapp