Indore Lok Sabha seat: सुमित्रा महाजन से क्या बीजेपी आलाकमान ने कुछ कह दिया है? अचानक बदल गए ताई के सुर

आकांक्षा ठाकुर

10 May 2024 (अपडेटेड: May 10 2024 1:52 PM)

Indore Lok Sabha seat: लोकसभा की पूर्व स्पीकर और इंदौर की पूर्व सांसद सुमित्रा महाजन से एमपी तक ने बात की. सुमित्रा महाजन पहले बीजेपी के नेताओं की आलोचना कर रही थीं कि उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार का नामांकन वापस दिलाकर ठीक नहीं किया लेकिन अब वे पार्टी के साथ खड़ी नजर आ रही हैं.

follow google news

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा की पूर्व स्पीकर और इंदौर की पूर्व सांसद सुमित्रा महाजन से एमपी तक ने बात की. सुमित्रा महाजन पहले बीजेपी के नेताओं की आलोचना कर रही थीं कि उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार का नामांकन वापस दिलाकर ठीक नहीं किया लेकिन अब वे पार्टी के साथ खड़ी नजर आ रही हैं. सुमित्रा महाजन कहती हैं कि दल-बदल तो बहुत साल पहले से चल रहा है. लेकिन ये देन किसकी है. सरकार गिराना, बनाना ये किसकी देन है. लेकिन ऐन चुनाव में ही कोई दल-बदल कर ले तो आश्चर्य की बात तो है. लेकिन इसका दोष बीजेपी को ना दें.

यह भी पढ़ें...

सुमित्रा महाजन का कहना है कि ये गलती कांग्रेस की है. अक्षय कांति बम को क्या देखकर कांग्रेस ने अपना उम्मीदवार बनाया था. आप अपने बच्चे को संभाल नहीं सके और उसका दोष अब आप बीजेपी पर डालो तो ये तो गलत है ना. बीजेपी आलाकमान ने उनको कुछ नहीं कहा है. पार्टी के अंदर छोटी-मोटी बातें होती रहती हैं. लेकिन अक्षय कांति बम का बीजेपी में आना उनका स्वयं का निर्णय है. वो कोई बच्चे तो है नहीं. उनको सब पता है कि क्या सही है और क्या गलत, इसलिए कांग्रेस पार्टी को अपने अंदर झांकने की जरूरत है.

सुमित्रा महाजन कहती हैं कि उनको नहीं लगता कि कोई भी नोटा को चुनेगा. भले ही कांग्रेसी नेता इसे लेकर अभियान चलाते रहें लेकिन जनता को भी पता है कि नोटा को चुनने से कुछ नहीं होगा. बीजेपी के उम्मीदवार शंकर लालवानी पर सभी को भरोसा है और सभी इंदौरवासी कमल के फूल का बटन ही दबाएंगे और बीजेपी को ही चुनेंगे. पूरा इंटरव्यू विस्तार से सुनने के लिए देखें ये वीडियो.

ये भी पढ़ें- MP Lok Sabha Chunav 2024: चौथे चरण की वोटिंग से पहले खंडवा में BJP ने कर दिया खेला, कांग्रेस को लगा बड़ा झटका!

    follow google newsfollow whatsapp