‘जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद..’, सांसद केपी यादव ने सिंधिया को इस बार तो खूब सुना दिया

एमपी तक

24 May 2023 (अपडेटेड: May 24 2023 3:19 PM)

KP Yadav Targeted Scindia: मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्विटर पर बीजेपी सांसद केपी यादव (KP Yadav) का वीडियो शेयर करते हुए दावा कि वो ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर निशाना साध रहे हैं. इसमें केपी यादव बेहद खरे अंदाज में बिना किसी का नाम लिए सिंंधिया और उनके समर्थकों को सुना रहे हैं. पूर्व केंद्रीय […]

BJP MP KP Yadav targeted Jyotiraditya Scindia and told a lot this time Hole in the plate in which we eat

BJP MP KP Yadav targeted Jyotiraditya Scindia and told a lot this time Hole in the plate in which we eat

follow google news

KP Yadav Targeted Scindia: मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्विटर पर बीजेपी सांसद केपी यादव (KP Yadav) का वीडियो शेयर करते हुए दावा कि वो ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर निशाना साध रहे हैं. इसमें केपी यादव बेहद खरे अंदाज में बिना किसी का नाम लिए सिंंधिया और उनके समर्थकों को सुना रहे हैं. पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश ने एमपी कांग्रेस के इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा, “गद्दारी का नतीजा- न घर के रहे न घाट के.” बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं और वह लगातार वहां के लोगों से सार्वजनिक रूप से माफी भी मांग रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

साथ ही सिंधिया 2019 में मिली हार को लेकर भी पहली बार बोल रहे हैं. माना जा रहा है कि सिंधिया ने अभी से 2024 लोकसभा की तैयारी शुरू कर दी है और गुना से ही वह दावेदारी करेंगे. सिंधिया समर्थक महेंद्र सिंह सिसोदिया ने दिग्विजय सिंंह को गुना से चुनाव लड़ने की चुनौती देते हुए सिंधिया का नाम उछाला था.

वीडियो ट्वीट कर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने दावा किया था कि बीजेपी सांसद केपी यादव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला करते हुए है कह रहे हैं कि भीड़ में कुछ ऐसे मूर्ख भी होते हैं जिन्हें ये भी पता नहीं होता है कि हमें मंच पर बोलना क्या है. ये खुद को बुद्धिजीवी समझते हैं.

बीजेपी सांसद ने और क्या कहा है…?
कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से जारी वीडियो में गुना सांसद केपी यादव कह रहे हैं, “भीड़ में कुछ मूर्ख लोग भी होते हैं, वो समझते अपने आपको बुद्धजीवी हैं, लेकिन वह होते नहीं हैं. कई मूर्ख होते हैं, मैंने पहले भी कहा है कि जिन्हें ये ही नहीं पता है कि हम भाजपा में हैं, केंद्र और राज्य में बीजेपी की सरकार है. बीजेपी का सांसद है. भरे मंच से जहां केंद्रीय मंत्री बैठे हैं, वहां से चिल्ला चिल्लाकर कह रहे हो कि 2019 में हमसे गलती हुई थी. उनकी बुद्धि विवेक की मैं दाद देता हूं. उनमें कहां से ये चीजें वह बोल लेते हैं.”

 

“फिर जहां थे वहीं रहकर संघर्ष करते”
केपी यादव ने आगे कहा- ‘ये तो वही बात हुई कि आप जिस थाली में खा रहे हो, उसी में छेद कर रहे हो. यहां से 2019 में बीजेपी सांसद जीता है और आप कह रहे हो कि हमसे गलती हुई है. अगर उनको इतनी ही तकलीफ है तो जहां वो थे उन्हें वहीं रहना था. वो इतने ही जनप्रिय हैं तो जहां थे वहीं रहकर फिर से संघर्ष करते. फिर से मेरे सामने या जिसे भी मेरी पार्टी टिकट देती उसके खिलाफ चुनाव लड़ते और जीतते तो मैं मानता कि इनकी बात में दम है.’

केपी सिंधिया ने लोकसभा चुनाव में सिंधिया को दी थी मात
सब जानते हैं कि केपी यादव ने 2019 के लोकसभा चुनाव में गुना सीट पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को मात दी थी. सिंधिया तब कांग्रेस में थे. वे 2020 में बीजेपी में शामिल हो गए थे. हाल ही में गुना संसदीय क्षेत्र के कोलारस में यादव समाज संवाद कार्यक्रम हुआ था, जिसमें केपी यादव को बुलाया नहीं गया था. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे. समाज के कार्यक्रम में नहीं बुलाने से नाराज सांसद केपी यादव ने कहा- कुछ लोग जिस थाली में खा रहे उसी में छेद कर रहे हैं.

    follow google newsfollow whatsapp