'वो तो वहीं के थे'...दीपक जोशी के भाजपा में शामिल होने को लेकर कमलनाथ की दो टूक

पवन शर्मा

11 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 11 2024 11:25 AM)

दीपक जोशी आज दोबारा भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे. दीपक जोशी के भाजपा में शामिल होने को लेकर कमलनाथ ने दो टूक बयान दिया है.

दीपक जोशी पर कमलनाथ की दो टूक

kamalnath_On_Dipak_Joshi

follow google news

Deepak Joshi News: विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व मंत्री दीपक जोशी के भाजपा में शामिल होने की खबर से सियासी गलियारों में हलचल मच गई है. सूत्रों के मुताबिक दीपक जोशी आज घर वापसी करेंगे और दोबारा भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे. दीपक जोशी के भाजपा में शामिल होने को लेकर कमलनाथ (Kamalnath) ने दो टूक बयान दिया है. 

यह भी पढ़ें...

सूत्रों के मुताबिक दीपक जोशी के साथ सागर जिले की खुरई विधानसभा से विधायक रहे अरूणोदय चौबे और पन्ना की गुन्नौर विधानसभा सीट से विधायक रहे शिवदयाल बागरी भी भाजपा में शामिल होंगे. इसे लेकर कमलनाथ ने बड़ा बयान दिया है. 

दीपक जोशी पर क्या बोले कमलनाथ

दीपक जोशी  के भाजपा में शामिल होने को लेकर जब पूर्व सीएम कमलनाथ से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो तो वहीं के थे. वहीं जब पूर्व पीसीसी चीफ सुरेश पचौरी के कांग्रेस छोड़ने को लेकर कमलनाथ से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि सुरेश पचौरी जी शामिल हुए हैं तो उनकी मर्जी. जब कमलनाथ से सवाल किया गया कि बड़े नेता कांग्रेस क्यों छोड़ रहे हैं तो उन्होंने कहा कि कौन से बड़े नेता अरुणोदय चौबे तो पहले ही कांग्रेस से इस्तीफा दे चुके हैं. 

लोकसभा के पहले घर वापसी?

पूर्व मुख्यमंत्री स्व. कैलाश जोशी के बेटे दीपक जोशी ने विधानसभा चुनाव के ठीक पहले बीजेपी छोड़ कांग्रेस जॉइन की थी.  उन्होंने तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर गंभीर आरोप लगाए थे. कांग्रेस ने उन्हें देवास की हाटपीपलया विधानसभा सीट से टिकट दिया, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा. जानकारी के मुताबिक वे लंबे समय से बीजेपी में वापसी की तैयारी कर रहे थे. लोकसभा चुनाव पहले जोशी दोबारा बीजेपी का थामने जा रहे हैं. 

लोकसभा से पहले बढ़ी कांग्रेस की टेंशन?

पिछले दिनों मध्य प्रदेश में कांग्रेस के कई विकेट गिर चुके हैं. सुरेश पचौरी और दीपक जोशी के भाजपा में जानें की खबरों के पहले पूर्व सीएम कमलनाथ के पार्टी छोड़ने की अटकलों ने कांग्रेस की टेंशन बढ़ा दी थी. कमलनाथ ने तो पार्टी नहीं छोड़ी, लेकिन अब अन्य नेताओं ने उनकी टेंशन बढ़ा दी है.

    follow google newsfollow whatsapp