अब गाना गाते दिखे MP के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया, बोले “कभी अलविदा न कहना”

विकास दीक्षित

28 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 28 2023 5:34 AM)

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश के चर्चित पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया अब गाना गाते दिखाई दिए. कभी विपक्षी कांग्रेसी नेताओं को बुलडोजर का भय दिखाकर बीजेपी ज्वाइन करने की बात बोलकर तो कभी पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के पुत्र जयवर्धन सिंह को चुनाव लड़ने का चैलेंज देकर वह अक्सर मध्य प्रदेश की सुर्खियों में बने […]

mp political news mp news guna news mp panchayat minister Mahendra Singh Sisodia

mp political news mp news guna news mp panchayat minister Mahendra Singh Sisodia

follow google news

MP POLITICAL NEWS: मध्यप्रदेश के चर्चित पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया अब गाना गाते दिखाई दिए. कभी विपक्षी कांग्रेसी नेताओं को बुलडोजर का भय दिखाकर बीजेपी ज्वाइन करने की बात बोलकर तो कभी पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के पुत्र जयवर्धन सिंह को चुनाव लड़ने का चैलेंज देकर वह अक्सर मध्य प्रदेश की सुर्खियों में बने रहते हैं. लेकिन अब उनका एक और अंदाज सामने आया है, जिसमें वे किशोर कुमार के गाने गाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

दरअसल बीती शाम वे गुना में मीडिया कर्मियों के साथ एक कार्यक्रम में शामिल हुए, जिसमें उन्होंने मंच पर खड़े होकर किशोर कुमार के फेमस गाने गाए और गानों के जरिए अपने अंदर मौजूद एक गायक को सामने रखा. अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी होने लगा है. शिवराज कैबिनेट के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने किशोर कुमार का “कभी अलविदा न कहना” गीत गाया. बताते हैं कि पंचायत मंत्री गाते वक्त भावुक भी हो गए लेकिन गीत का अंतरा दोहराकर मंत्री सिसोदिया ने ‘कभी अलविदा न होने ‘का इशारा करके बताने की कोशिश की, कि जनता भी उनको कभी ‘अलविदा’ ना कहे.

गाने के बाद बताया कार्यक्रम का मकसद
गाने के कार्यक्रम के बाद मंत्री ने 5 फरवरी से निकाली जाने वाली विकास यात्रा को लेकर बात करना शुरू किया.वे बोले ‘मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार द्वारा विकास यात्रा निकाली जा रही है. इसकी शुरूआत संत रविदास जयंती पर यानी 5 फरवरी से की जाएगी. ये विकास यात्रा सभी ग्रामीण इलाकों में पहुंचेगी. प्रदेश सरकार चाहती है कि विधानसभा चुनाव से पहले विकास यात्रा में जनता और सरकार के बीच समन्वय स्थापित हो. विकास यात्रा के समन्वय में भी मंत्रियों की भागीदारी हो. किसी भी प्रकार के निराशाजनक परिणाम यात्रा में देखने को न मिलें.  इसलिए समन्वय स्थापित करने के लिए ही हमारे जैसे मंत्री मीडिया और आम लोगों से जुड़ाव के लिए इस तरह के कार्यक्रम भी कर रहे हैं’.

जयवर्धन सिंह को दे रहे थे चैलेंज
हाल ही में मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस दिग्गज दिग्विजय सिंह के पुत्र जयवर्धन सिंह को राघाेगढ़ में आकर चुनाव लड़ने का चैलेंज दे दिया था. इसके साथ ही कहा था कि जयवर्धन सिंह कोई तोप नहीं है. जिसके जवाब में जयवर्धन सिंह ने भी बोला था कि यदि बीजेपी मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया को निबटाना चाहेगी तो जरूर चुनाव लड़ने के लिए राघोगढ़ भेजेगी.

    follow google newsfollow whatsapp