पंचायत मंत्री ने कहा: सीएम को अपशब्द कहने पर माफी मांगे करणी सेना के जीवन सिंह!

विकास दीक्षित

12 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 12 2023 1:15 PM)

MP Political News: भोपाल में करणी सेना ने भले ही आंदोलन समाप्त कर दिया हो लेकिन आंदोलन को लेकर राजनीति अब तक गरम है. करणी सेना के आंदोलन के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ था ,जिसमें मप्र के सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ अपशब्दों का उपयोग किया गया. इसे लेकर शिवराज कैबिनेट  के पंचायत मंत्री […]

Mahendra Singh Sisodia panchayat minister karni sena mp news mp politics

Mahendra Singh Sisodia panchayat minister karni sena mp news mp politics

follow google news

MP Political News: भोपाल में करणी सेना ने भले ही आंदोलन समाप्त कर दिया हो लेकिन आंदोलन को लेकर राजनीति अब तक गरम है. करणी सेना के आंदोलन के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ था ,जिसमें मप्र के सीएम शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ अपशब्दों का उपयोग किया गया. इसे लेकर शिवराज कैबिनेट  के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष जीवन सिंह शेरपुर से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने को कहा है.

यह भी पढ़ें...

मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने बयान देते हुए कहा कि इस तरह की भाषा शैली क्षत्रियों को शोभा नहीं देती. जीवन सिंह ने प्रदेश के करोड़ों लोगों का अपमान किया है। मैं खुद भी महाराणा प्रताप का वंशज हूँ,  क्षत्रिय हूँ । लेकिन इस तरह की भाषा का उपयोग क्षत्रिय धर्म नहीं कहलाता है. मंत्री ने कहा कि जीवन सिंह और उनके कांग्रेसी दोस्तों ने  सीएम और मप्र की करोड़ों जनता का अपमान किया है. इसलिए वे माफी मांगे.

किरार क्षत्रिय महासभा ने ज्ञापन दिया

वहीं इस मामले में अखिल भारतीय किरार क्षत्रिय महासभा गुना के पूर्व जिला संगठन मंत्री ब्रजकिशोर धाकड़ ने बताया कि भोपाल में करणी सेना संगठन के आंदोलन में असामाजिक तत्वों ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को अपशब्द बोले. समाज की शांति और एकता को इससे नुकसान हुआ है. महासभा के कार्यकर्ताओं ने इस संबंध में राज्यपाल और गृहमंत्री से दोषियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर सिटी कोतवाली पुलिस को ज्ञापन भी दिया.

    follow google newsfollow whatsapp