शरद यादव पंचतत्व में हुए विलीन, उनके बेटे और बेटी ने दी मुखाग्नि

रवीशपाल सिंह

• 12:29 PM • 14 Jan 2023

MP News: शरद यादव पंचतत्व में विलीन हो गए। उनके गृह गांव आंखमऊ में शनिवार को पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया. शरद यादव के पार्थिव शरीर को बेटे शांतनु और बेटी शुभासनी ने दी मुखाग्नि दी. इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल और पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता दिग्विजय […]

sharad yadav death mp news mp politics

sharad yadav death mp news mp politics

follow google news

MP News: शरद यादव पंचतत्व में विलीन हो गए। उनके गृह गांव आंखमऊ में शनिवार को पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया. शरद यादव के पार्थिव शरीर को बेटे शांतनु और बेटी शुभासनी ने दी मुखाग्नि दी. इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल और पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह मौजूद थे.

यह भी पढ़ें...

इससे पहले शरद यादव के पार्थिक शरीर को रिसीव करने के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा भोपाल एयरपोर्ट पर पहुंचे थे जहां पर उनको श्रद्धासुमन अर्पित किए गए थे. दोपहर में सड़क मार्ग से उनका पार्थिव शरीर उनके गृह गांव आंखमऊ ले जाया गया. 

दिग्विजय बोले, शरद यादव जेल गए तो माफी मांगकर बाहर नहीं आए

इस मौके पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि शरद यादव ने मप्र का नाम पूरे देश में रोशन किया था. उन्होंने कभी भी अपने आदर्शों से समझौता नहीं किया. वे जेपी आंदोलन में जेल भी गए लेकिन माफी मांगकर बाहर नहीं निकले. शरद यादव का यूं जाना भारतीय राजनीति के लिए अपूरणीय क्षति है.

    follow google newsfollow whatsapp