BJP से क्यों नाराज हो गई गईं पूर्व मंत्री ऊषा ठाकुर? कैलाश विजयवर्गीय ने खोला चौंकाने वाला राज

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

17 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 17 2024 8:37 PM)

एक ओर जहां कांग्रेसियों के बीजेपी में शामिल होने से पार्टी के सदस्यों की संख्या बढ़ रही है, तो वहीं पार्टी के कई वरिष्ठ नेता कांग्रेसियों के आने से खफा हैं. विजयवर्गीय ने भाषण के दौरान खुलासा करते हुए कहा कि पूर्व मंत्री ऊषा ठाकुर नाराज हैं.

कैलाश विजयवर्गीय ने ऊषा ठाकुर को लेकर खोला राज

Kailash_vijayavargiya and Usha_Thakur

follow google news

Kailash Vijayavargiya News: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के कई नेता और कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो गए हैं. कांग्रेस पार्टी बीजेपी पर कांग्रेसमय भाजपा होने को लेकर तंज कसती हुई नजर आती है. एक ओर जहां कांग्रेसियों के बीजेपी में शामिल होने से पार्टी के सदस्यों की संख्या बढ़ रही है, तो वहीं पार्टी के कई वरिष्ठ नेता कांग्रेसियों के आने से खफा हैं. ऐसा ही एक राज कैलाश विजयवर्गीय ने मंच से खोल दिया. विजयवर्गीय ने भाषण के दौरान खुलासा करते हुए कहा कि पूर्व मंत्री ऊषा ठाकुर नाराज हैं. 

यह भी पढ़ें...

'ऊषा दीदी नाराज हैं'

कैलाश विजयवर्गीय ने भाषण के दौरान मजाकिया अंदाज में कहा, "आधी कांग्रेस तो आ ही गई है, आज वो रामकिशोर शुक्ला आए थे. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि अंतर सिंह दरबार के आने से ऊषा दीदी नाराज हो रही थीं, तुम्हारे आने से क्या होगा? मैंने रामेश्वर से कहा कि अभी बने रहो यार कांग्रेस में. " हालांकि ये पूरा वाकया मजाकिया अंदाज में हुआ. इस दौरान पूर्व मंत्री ऊषा ठाकुर भी मंच पर मौजूद थीं. 

इंदौर के भाजपा कार्यालय में आयोजित जिला भाजपा कार्यकर्ताओं के महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई थी, जिसमें कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं को अबकी बार 405 के नारों के साथ जीत का मंत्र दिया.

छिंदवाड़ा को लेकर बीजेपी का खास प्लान

कैलाश विजयवर्गीय ने लोकसभा चुनाव में बंपर जीत का दावा करते हुए कहा, छिंदवाड़ा, मंडला, बालाघाट और जबलपुर चारों सीटों पर हम फोकस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं  पूरे प्रदेश में घूमूंगा, लेकिन जबलपुर सेक्टर की इन चारों सीटों पर विशेष फोकस रहेगा. वहीं छिंदवाड़ा सीट को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि छिंदवाड़ा सीट से भी बीजेपी प्रत्याशी विजयी होंगे. छिंदवाड़ा लोकसभा में बीजेपी का माइक्रो मैनेजमेंट ने काम शुरू कर दिया और लगातार वहां पर मैं खुद भी दौरा कर रहा हूं और इस बार हंड्रेड पर्सेंट छिंदवाड़ा सीट जीतेंगे. 
 

    follow google newsfollow whatsapp