शिवपुरी में 6 साल के मासूम की रेप के बाद निर्दयता से हत्या; खेत में मिला शव, मुंह ठूंसा था कपड़ा

प्रमोद भार्गव

12 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 12 2023 5:38 AM)

Shivpuri Rape Case: शिवपुरी जिले में करैरा थाना क्षेत्र के बडौरा गांव से एक दिन पहले गायब हुई 6 वर्षीय मासूम बच्ची का शव शनिवार (11 फरवरी) अर्धनग्न अवस्था में खेत में मिला है. मासूम के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था, जिससे आशंका जताई जा रही है कि मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या […]

6 year old innocent brutally murdered after rape in Shivpuri dead body found in field cloth stuffed in mouth

6 year old innocent brutally murdered after rape in Shivpuri dead body found in field cloth stuffed in mouth

follow google news

Shivpuri Rape Case: शिवपुरी जिले में करैरा थाना क्षेत्र के बडौरा गांव से एक दिन पहले गायब हुई 6 वर्षीय मासूम बच्ची का शव शनिवार (11 फरवरी) अर्धनग्न अवस्था में खेत में मिला है. मासूम के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था, जिससे आशंका जताई जा रही है कि मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है. इस घटना की सूचना जैसे ही ग्रामीणों को मिली, वह एकजुट हुए और घटनास्थल पर पहुंच गए. उन्होंने जमकर हंगामा कर दिया. साथ ही रोड जामकर धरने पर बैठ गए. हंगामे की सूचना पर कलेक्टर रविन्द्र चौधरी और एसएसपी राजेश सिंह चंदेल मौके पर पहुंचे और मामले को बड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों को शांत कराया.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार, बडौरा गांव में एक 6 साल की मासूम अपनी मां के साथ गौड बाबा मंदिर पर भागवत कथा में गई थी. लेकिन मासूम वहां से अचानक गायब हो गई. मां घर पहुंची और उसने पति ने पूछा कि बेटी कहां है? मां ने सोचा कि वह घर पहुंच गई होगी, लेकिन जब मासूम घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसे सब जगह तलाश किया. मासूम का कहीं कोई सुराग नहीं लगा.

ये भी पढ़ें: ग्वालियर हाईकोर्ट: कोर्ट ने दुष्कर्म के मामले में वकील को रेप का Video देखने के लिए क्यों कहा?

इसके बाद परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.  पुलिस ने तब अपहरण का मामला दर्ज कर मासूम की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन अब पुलिस भी इसे गंभीर मामला मान रही है और रेप की धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है.

फोटो: प्रमोद भार्गव

परिजनों का हंगामा, रोड पर लगाया जाम
शनिवार की सुबह मासूम का शव अर्धनग्न अवस्था में खेत में पड़ा हुआ मिला. अर्धनग्न अवस्था में मासूम बच्ची का शव मिलने की सूचना पर परिजनों और ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया. सड़क पर लकड़ी और पत्थर रख जाम लगा दिया. हंगामे की सूचना मिलने के बाद कलेक्टर रविन्द्र कुमार चौधरी और एसपी राजेश सिंह चंदेल गांव में पहुंचे और ग्रामीणों को समझा कर शांत करके जाम खुलवाया. लेकिन ग्रामीणों ने मांग रखी की आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए.

ये भी पढ़ें: इंदौर: कारोबारी बुजुर्ग की दर्द भरी दास्तां, बेटी-बेटे पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप!

एसएसपी राजेश सिंह ने बताया कि छह साल की बच्ची मां के साथ गांव में चल रही भागवत कथा सुनने गई थी, यहीं से बच्ची लापता हो गई. तलाश के बाद बच्ची का शव खेत में मिला है. यह गंभीर मामला है. अपराधी को पकड़ने के लिए 10 हजार का इनाम घोषित किया गया है.

    follow google newsfollow whatsapp