MP में बड़ा हादसा: सलकनपुर दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं का वाहन पलटा, 3 महिलाओं की मौत

नवेद जाफरी

• 12:59 PM • 19 Apr 2023

MP Big Accident: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के रेहटी थाना देलाबाड़ी घाट के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है. देवी धाम सलकनपुर दर्शन करने के लिए जा रहा एक लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. जिसमें 3 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक दर्जन लोग इसमें घायल हो गए हैं. […]

Big accident in MP devotees Salkanpur 3 women died

Big accident in MP devotees Salkanpur 3 women died

follow google news

MP Big Accident: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के रेहटी थाना देलाबाड़ी घाट के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है. देवी धाम सलकनपुर दर्शन करने के लिए जा रहा एक लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया. जिसमें 3 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक दर्जन लोग इसमें घायल हो गए हैं. घायलों को अस्पताल के लिए भेजा गया है. सूचना के बाद रेहटी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के मुताबिक जिले के रेहटी थाना अंतर्गत भीषण सड़क हादसा हुआ है यहां एक लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर पलटी खाते हुए खंती में जा गिरा. सड़क हादसे में 3 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक दर्जन लोग घायल हैं बताए जा रहे हैं, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से 108 से सिविल अस्पताल में उपचार हेतु भेजा गया है.

फोटो- एमपी तक

सभी लोग सलकनपुर जा रहे थे दर्शन करने
बताया गया है कि यह सभी लोग दर्शन करने के लिए देवी धाम सलकनपुर जा रहे थे. तभी इनका वाहन देलाबाड़ी घाट पर अनियंत्रित होकर पलट गया जिससे 3 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. बताया गया है कि यह सभी लोग भोपाल के रहने वाले हैं, जो देवी धाम सलकनपुर दर्शन के लिए जा रहे थे. मृतकों में 3 महिलाएं शामिल हैं. जबकि एक दर्जन लोग इस सड़क हादसे में घायल हो गए हैं सूचना के बाद मौके पर पहुंची रेहटी थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: कार पार्किंग को लेकर हुआ विवाद तो नशे में पुलिस कर्मियों ने दिखाई बर्बरता; वायरल हुआ वीडियो

    follow google newsfollow whatsapp