BJP सांसद के बिगड़े बोल, कहा- कांग्रेसी 18 माह की औलाद, कभी नही सुधरेंगे, कमलनाथ को बताया कमरनाथ

विजय मीणा

23 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 23 2023 4:07 PM)

MP Politics: चुनावी साल में भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के बीच जुबानी जंग बढ़ती जा रही है. यहां तक की अब तल्खी ज्यादा बढ़ रही है. बुधवार को कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया ने सीएम शिवराज को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था तो आज उज्जैन से बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया ने कांग्रेस और पूर्व सीएम […]

BJP MP Anil Ferozia spoiled speech Congressmen 18 months old will never improve Kamal Nath

BJP MP Anil Ferozia spoiled speech Congressmen 18 months old will never improve Kamal Nath

follow google news

MP Politics: चुनावी साल में भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के बीच जुबानी जंग बढ़ती जा रही है. यहां तक की अब तल्खी ज्यादा बढ़ रही है. बुधवार को कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया ने सीएम शिवराज को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था तो आज उज्जैन से बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया ने कांग्रेस और पूर्व सीएम कमलनाथ को लेकर बोल बिगड़ गए हैं. रतलाम पहुंचे उज्जैन के सांसद ने कहा, ‘कांग्रेसी 18 माह की औलाद कभी नही सुधरेंगे. इतना ही नहीं, उन्होंने कमलनाथ को भी नहीं छोड़ा, कहा- कमलनाथ नहीं यह कमरनाथ हैं. सांसद के यह वीडियो अब खूब वायरल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

उज्जैन के सांसद अनिल फिरोजिया का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कमलनाथ की सरकार को 18 महीने की औलाद बताते हुए कह रहे कि ये कभी नहीं सुधरेंगे, और आगे कह रहे कि कमलनाथ नही ये कमरनाथ है, जो अपनी बेटी को उम्र की कलाकार के कमर में हाथ डालकर मुस्कुराते हैं.

ये भी पढ़ें: आदिवासी नेता कांतिलाल भूरिया के बिगड़े बोल, CM शिवराज को कह दिया नालायक…

सांसद ने कहा- लगाया कमलनाथ पर भद्दा आरोप
उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया के ये दोनों वीडियो रतलाम जिले के भूतेड़ा गांव विकास यात्रा में शामिल होने के दौरान के हैं. सांसद विकास यात्रा के दौरान अपने भाषण में शब्दों की मर्यादा भूल बैठे. विकास यात्रा में अपने संबोधन में सांसद अनिल फिरोजिया ने एक बड़ा आरोप भी लगाते हुए कहा कि ‘विकास के लिए पैसा नहीं था और 700 करोड़ के फंड से इंदौर आइफा अवॉर्ड करवाया जिसमें सुपरस्टार सलमान खान और खूबसूरत अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को बुलाया. सांसद फिरोजिया यहीं नहीं रुके, बोले कि सलमान खान को तो दूर खड़ा किया.

सांसद ने कहा- 75 साल का बाबा कमलनाथ अपनी बेटी की उम्र की उस अभिनेत्री की कमर में हाथ डालकर फोटो खींचा रहा था, और हंस रहा था. जब मैंने कहा था यह कमलनाथ नहीं कमरनाथ है. कहा- यह मीडिया ने छापा था.

कांतिलाल भूरिया ने शिवराज को कहा- नालायक
बीते बुधवार को झाबुआ में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांतिलाल भूरिया ने विकास यात्रा को लेकर सीएम शिवराज को आडे़ हाथों लिया और बिफर पड़े. इसके बाद भूरिया के बोल बिगड़ गए. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अब विकास यात्रा निकाल रहे हैं, वह इसलिए कि सबसे माफी मांग सकें, झाबुआ भी आ रहे हैं, यहां पर आएंगे और कहेंगे… ‘मुझे माफ कर दो मैं नालायक निकला, काम नहीं कर पाया.’

    follow google newsfollow whatsapp