सीएम शिवराज ने कमलनाथ से फिर पूछा सवाल- दुग्ध उत्पादक किसानों के 5 रुपये बोनस का क्या हुआ?

एमपी तक

29 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 29 2023 2:33 PM)

MP News: मध्य प्रदेश में नवंबर में विधानसभा चुनाव हैं, लेकिन चुनावी सरगर्मी अभी से शुरू हो गई है. शनिवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीच जुबानी जंग हुई, जो अब भी खत्म नहीं हुई है. रविवार को भोपाल में मीडिया से बातचीत में सीएम शिवराज ने एक बार फिर […]

Married daughters of government employees will also get compassionate appointment, big decision of Shivraj cabinet

Married daughters of government employees will also get compassionate appointment, big decision of Shivraj cabinet

follow google news

MP News: मध्य प्रदेश में नवंबर में विधानसभा चुनाव हैं, लेकिन चुनावी सरगर्मी अभी से शुरू हो गई है. शनिवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीच जुबानी जंग हुई, जो अब भी खत्म नहीं हुई है. रविवार को भोपाल में मीडिया से बातचीत में सीएम शिवराज ने एक बार फिर से कमलनाथ को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा, “कमलनाथ जी से हमने कल (शनिवार) सवाल पूछा तो वह बौखला गए. अब वह कह रहे हैं मुख्यमंत्री कोई सवाल पूछता है क्या?”

यह भी पढ़ें...

सीएम शिवराज ने कहा, “तुम जनता को भ्रमित करते रहो. झूठ बोलते रहो और हम तुमसे सवाल भी न पूछें. कमलनाथ जी, न इधर उधर की बात कर तू ये बता काफिला क्यों लूटा? तुम ये बताओ वादे पूरे क्यों नहीं किए?

मुख्यमंत्री ने बताया, “कल मैंने पूछा था कांग्रेस ने 2018 में किसानों को वचन दिया था. गेहूं, चना, सरसों से लेकर सभी फसलों पर बोनस देंगे, लेकिन ढेला नहीं दिया और अब फिर भरमाने निकले हैं. जवाब देना पड़ेगा. पहले दिए वादे क्यों पूरा नहीं किया. बोनस नहीं दिया उसका जवाब दो.”

शिवराज यहीं नहीं रुके, बोले- ‘आज दूसरा सवाल फिर पूछेंगे. कमलनाथ जी आपने 2018 के वचन पत्र में कहा था, दूध उत्पादक कृषकों को दुग्ध संघ के माध्यम से प्रति लीटर ₹5 बोनस देंगे. सवा साल में आपने धेला दिया क्या.. जवाब देना पड़ेगा जनता जवाब चाहती है.’

CM शिवराज सिंंह चौहान और कमलनाथ ने एक दूसरे पर कसा तंज, जानें, क्या है पूरा मामला?

चुनाव से पहले CM शिवराज का बड़ा दांव, ‘लाडली बहना योजना’ का ऐलान, हर महीने मिलेंगे 1 हजार

कमलनाथ का जवाब- शिवराज जी सवाल बचा कर रखिए…
सीएम शिवराज सिंह चौहान का सवालिया बयान सामने आने पर कमलनाथ ने भी ट्वीट के जरिए जवाब दिया था. उन्होंने कहा था, ‘सुना है शिवराज जी मुझसे सवाल कर रहे हैं कि हमने किन वादों पर अमल किया और किन पर नहीं कर पाए. ऐसे सवाल कोई अस्थिर मति का व्यक्ति ही कर सकता है. मुख्यमंत्री का काम सवाल पूछना नहीं, जनहित की योजनाओं पर अमल करना है. अगर हमारी घोषणा जनहित की है तो आप इसे लागू करें. वैसे, आप कुछ महीने के लिए सवाल बचा कर रखिये. प्रदेश की जनता आपको कुर्सी से हटाकर सवाल पूछने का खूब समय देने वाली है. मुझे लगता है, आप उसी की नेट प्रैक्टिस कर रहे हैं’.

    follow google newsfollow whatsapp