सीएम शिवराज का तंज, कहा- ‘जिन्हें सब कुछ मिला वह और पाने की लालसा में… ‘ कमलनाथ का पलटवार

एमपी तक

06 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 6 2023 9:23 AM)

MP Political News: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अरुण यादव के MP Tak बैठक में दिए बयान को लेकर अब सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा “कांग्रेस में सीएम पद को लेकर घमासान हो रहा है. कोई भावी लिख रहा है, कोई कह रहा है कि अभी तय […]

MP Election: 'BJP has accepted defeat in Madhya Pradesh', know why Kamal Nath said this?

MP Election: 'BJP has accepted defeat in Madhya Pradesh', know why Kamal Nath said this?

follow google news

MP Political News: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अरुण यादव के MP Tak बैठक में दिए बयान को लेकर अब सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा “कांग्रेस में सीएम पद को लेकर घमासान हो रहा है. कोई भावी लिख रहा है, कोई कह रहा है कि अभी तय ही नहीं हुआ. लेकिन जिन्हें सब कुछ मिल गया. वह और पाने की लालसा में अभी भी झूठे वादे कर रहे हैं.” बता दें कि अरुण यादव ने एमपी तक की बैठक में कहा था कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस का सीएम अभी तय नहीं है, वह चुनाव बाद तय होगा.

यह भी पढ़ें...

अरुण यादव के बयान को लेकर रविवार को ग्वालियर में कमलनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस दी थी में सफाई देते हुए कहा था कि उन्हें सब कुछ मिल चुका है और अब उन्हें किसी पद की लालसा नहीं है. वह केवल एमपी का भविष्य सुरक्षित करने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. जब वह ये कह रहे थे तो उनके साथ पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह भी मौजूद थे.

सीएम शिवराज ने सोमवार को फिर से पूर्व सीएम कमलनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा- “2018 में कई झूठे वादे करके जितने समझ में आए सब वचन पत्र में लिख दिए गए और जिन वादों को पूरा करने का वचन देकर सत्ता में आए, उनमें से कोई पूरा नहीं किया. यही सच मैं, जनता के सामने उजागर करना चाहता हूं कि कांग्रेस झूठ बोलती है, कमलनाथ झूठ बोलते हैं. जो कहते हैं वो कभी नहीं करते.”

सिंधिया ने अटकलों को किया खारिज, कहा- हमारे CM शिवराज सिंह, उन्हीं के नेतृत्व में मिलकर काम करेंगे

कमलनाथ ने एक भी सवाल का नहीं दिया जवाब
सीएम शिवराज ने कहा- ‘इसलिए उन्होंने एक भी सवाल का जवाब नहीं दिया. वो इधर-उधर की बातें करके सवालों से बचते हैं. लेकिन जनता के बीच में सच उजागर करना हमारी ड्यूटी है. इसलिए 2018 के वचन पत्र में कमलनाथ जी आपने लिखवाया था आर्थिक कृषि यंत्र जिनकी लागत 2 लाख रुपए तक है उस पर 50% अनुदान दिया जाएगा. सवा साल में आपने कितना अनुदान दिया ये तो बता दो..? एक धेला नहीं दिया, अनुदान देने की तो दूर की बात है कई योजनाओं के अनुदान बंद कर दिए.’

MP में विधानसभा चुनाव से पहले क्यों लग रही हैं CM का ‘चेहरा’ बदलने की अटकलें! समझिए

वह ट्विटर चिड़िया उड़ाएंगे: सीएम
मुझे पता है कि वो फिर से ट्वीटर की चिड़िया उड़ाएंगे. हालांकि उनके नेता ही आजकल उनके हाथ के तोते उड़ा रहे हैं. हाथ जोड़ते हुए तो कहीं दिख नहीं रहे है लेकिन आपस में जरूर युद्ध शुरू हो गया है. मैं कांग्रेस के झूठ को लगातार उजागर करने का अभियान चला रहा हूं. उनका झूठ अपने आप इसी से सिद्ध हो जाता है, कि वो जवाब नहीं देते और इधर-उधर की बातें करते रहते हैं. जनता के सामने कांग्रेस के झूठ को उजागर करना आवश्यक है.

कमलनाथ: शिवराज ने मुंह चलाने के अलावा कुछ नहीं किया, मुझे नहीं है ‘CM’ पद की लालसा

कमलनाथ ने कहा- पद की गंभीरता को समझिए
कमलनाथ ने ट्विटर पर जवाब देते हुए लिखा, “शिवराज जी भारतीय जनता पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में घोषणा की थी कि “सभी किसानों को जीरो टिल सीड ड्रिल और हैपी टर्बो सीडर्स पर 90% सब्सिडी दी जाएगी ताकि कटाई में विलंब के कारण दूसरी फसल पर असर ना पड़े.” प्रदेश के किसी एक भी किसान को 90% सब्सिडी मिली हो तो आप जनता को बता दें.”

पूर्व सीएम ने दूसरे ट्वीट में कहा- ‘आप तो रोज अपना मजाक उड़वाने के लिए ऊटपटांग बातें करने लगते हैं? पद की गरिमा और गंभीरता को समझिये.’

    follow google newsfollow whatsapp