कमलनाथ ने चला बड़ा चुनावी दांव, महिलाओं को देंगे 500 में सिलेंडर और 1500 रुपये प्रतिमाह

अनुज ममार

19 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 20 2023 8:44 AM)

MP Election 2023: चुनावी साल में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बड़ा चुनावी दांव खेला है. नरसिंहपुर में हुई सभा में कमलनाथ ने कहा- हमारी सरकार, कांग्रेस की सरकार बनी तो हम महिलाओं को 1500 रुपये प्रतिमाह देंगे और महिलाओं को गैस सिलेंडर 500 रुपये में दिया जाएगा. कमलनाथ ने कहा कि ये बात करते हैं […]

Kamal Nath made a big election bet, made these two big announcements for women in MP

Kamal Nath made a big election bet, made these two big announcements for women in MP

follow google news

MP Election 2023: चुनावी साल में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बड़ा चुनावी दांव खेला है. नरसिंहपुर में हुई सभा में कमलनाथ ने कहा- हमारी सरकार, कांग्रेस की सरकार बनी तो हम महिलाओं को 1500 रुपये प्रतिमाह देंगे और महिलाओं को गैस सिलेंडर 500 रुपये में दिया जाएगा. कमलनाथ ने कहा कि ये बात करते हैं 1000 रुपये देने की, लेकिन मैं वचन देता हूं कि हमारी सरकार आई तो हम 1500 रुपये देंगे. इसके साथ सिलेंडर भी सस्ता देंगे, उसके लिए केवल 500 रुपये देने होंगे.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि शिवराज सिंह चौहान लाडली बहना योजना की घोषणा कर चुके हैं. जिसके तहत महिलाओं को 1000 रुपये प्रतिमाह दिए जाएंगे. इस योजना को चुनाव से पहले शिवराज सरकार का मास्टर स्ट्रोक माना जा रहा था.

नरसिंहपुर में आमसभा को संबोधित करते हुए मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में शिवराज सिंह के कमलनाथ की राजनीति को गाड़ना चाहता हूं, उनकी राजनीति का अंत चाहता हूं, इस पर कहाकि मैं इसमें नहीं पड़ना चाहता. मैं भी गाड़ना चाहता हूं, लेकिन बेरोजगारी को महंगाई को. शिवराज जी हम भी आपकी राजनीति को गाड़ देंगे.

 

चुनाव आते ही शिवराज नई-नई घोषणाएं करने लग जाते हैं…
कमलनाथ ने कहा- मुझसे 15 महीने की सरकार का हिसाब मांगते हैं, पहले ये 18 साल का हिसाब दें. इन्होंने बेरोजगारी दी,
महंगाई दी और घर-घर मे शराब दी. कमलनाथ ने प्रेसवार्ता में पत्रकारों के सवालों का जबाब दिया. कमलनाथ ने कहा- मैं भी सौदा कर सकता था, मुझे मालूम था क्या हो रहा है. पर मैं इस सौदे की राजनीति में नही पड़ना चाहता था. 18 सालों में शिवराज जी ने कुछ नहीं किया, अब लाडली बहना याद आती है. कभी आदिवासी याद आ रहे हैं, कभी किसान याद आते हैं.
ये हमेशा चुनाव के समय कलाकारी में लग जाते हैं.

चुनाव के समय नई नई घोषणा करने में लग जाते हैं. चुनाव के समय तक तो पूरी होनी ही नही है. इन्होंने विकास यात्रा निकाली 160 निर्वाचन क्षेत्रों में इनका विरोध हुआ. ये मुझसे हिसाब मांगते हैं, मैं क्यों हिसाब दूं. पहले ये 18 साल का हिसाब दें, तब 15 महीनों के हिसाब दूंगा.

ये भी पढ़ें: कमलनाथ के ‘गढ़’ को भेदने की तैयारी! शिवराज के बाद वीडी शर्मा ने कही ये बड़ी बात

    follow google newsfollow whatsapp