मंडीदीप: ATM तोड़कर पैसे उड़ाने की थी प्लानिंग, पुलिस ने रंगे हाथ पकड़कर नाकाम कर दिए इरादे

राजेश रजक

27 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 27 2023 5:32 AM)

Mandideep News: मंडीदीप में एटीएम में चोरी करते हुए चोर को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़कर गिरफ्तार कर लिया. एटीएम चोरी की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए पुलिस कर्मियों को गश्त के दौरान एटीएम की निगरानी के निर्देश दिए गए थे, इसी के चलते बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने शातिराना तरीके से चोरी […]

Mandideep, ATM. Raisen, Crime, Theft, Robbery

Mandideep, ATM. Raisen, Crime, Theft, Robbery

follow google news

Mandideep News: मंडीदीप में एटीएम में चोरी करते हुए चोर को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़कर गिरफ्तार कर लिया. एटीएम चोरी की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए पुलिस कर्मियों को गश्त के दौरान एटीएम की निगरानी के निर्देश दिए गए थे, इसी के चलते बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने शातिराना तरीके से चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोर को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

आरोपी द्वारा चोरी के लिए रॉड से एटीएम तोड़ने की घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई है. चोर रात के वक्त चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा था. वह पटेल नगर स्थित एडीबी बैंक के एटीएम से पैसे लूटने की तैयारी में था, तभी पुलिस ने उसे धर दबोचा. आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें: रायसेन: पहले सोशल मीडिया पर डाला दुख भरा स्टेटस, फिर 11वीं के छात्र ने लगा ली फांसी

पुलिस ने नाकाम कर दिए इरादे
एसपी विकास कुमार शाहवाल और एडीशनल एसपी अमृत मीणा द्वारा पुलिस कर्मियों को निर्देश दिए थे, कि अपने-अपने क्षेत्र में गश्त के दौरान लगातार बैंक एवं एटीएम की निगरानी की जाए. इसी का नतीजा है कि एटीएम में शातिर तरीके से चोरी को अंजाम देने वाले चोरों को पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. आरोपी मंडीदीप स्थित पटेल नगर में एडीबी बैंक के एटीएम से चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा था, इसी दौरान पुलिस ने उसके इरादों को नाकाम कर दिया.

गश्त के दौरान मिली बड़ी सफलता
संजय भदौरिया और रवि रैकवार को गश्त के दौरान एटीएम में हलचल दिखाई दी. इसके बाद वे मौके पर पहुंचे और चोरी करते हुए 20 वर्षीय आरोपी सचिन पर्ते को गिरफ्तार कर लिया. बैतूल निवासी आरोपी मंडीदीप की वर्धमान फैक्ट्री में मजदूरी का काम करता था और पटेल नगर में एक मकान में किराए से रहता था. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp