MP: छिंदवाड़ा में मिला पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का अनोखा भक्त, खोल लिया ‘बागेश्वर धाम चाट सेंटर’

पवन शर्मा

06 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 3:23 AM)

Bageshwar Dham: बागेश्वरधाम लगातार चर्चा का केंद्र बना हुआ है. बागेश्वरधाम और पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भक्त देशभर में हैं. लेकिन छिंदवाड़ा में बागेश्वरधाम का अनोखा भक्त देखने को मिला. छिंदवाड़ा में एक व्यक्ति न सिर्फ बागेश्वरधाम का भक्त है, बल्कि उनसे इतना प्रभावित है कि उसने अपने व्यापार का नाम भी बागेश्वरधाम रख […]

Chhindwara, Bageshwar Dham, Dhirendra Shastri, Madhya Pradesh

Chhindwara, Bageshwar Dham, Dhirendra Shastri, Madhya Pradesh

follow google news

Bageshwar Dham: बागेश्वरधाम लगातार चर्चा का केंद्र बना हुआ है. बागेश्वरधाम और पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भक्त देशभर में हैं. लेकिन छिंदवाड़ा में बागेश्वरधाम का अनोखा भक्त देखने को मिला. छिंदवाड़ा में एक व्यक्ति न सिर्फ बागेश्वरधाम का भक्त है, बल्कि उनसे इतना प्रभावित है कि उसने अपने व्यापार का नाम भी बागेश्वरधाम रख लिया. उसने प्रभावित होकर अपने चाट भंडार का नाम बागेश्वरधाम चाट सेंटर रख लिया है, जो इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह भी पढ़ें...

छिंदवाड़ा में एक पानी पुरी बेचने वाले ने अपनी दुकान का नाम बागेश्वर धाम रखा है. इस दुकान वाले का नाम प्रेमराजु वर्मा है. प्रेमुराजु शहर के पीजी कॉलेज रोड पर पानी पुरी का ठेला लगाता है. अपनी अनोखे नाम वाली दुकान लगाकर वह सुर्खियां बटोर रहा है. प्रेमराजु पानी पुरी से ज्यादा पानी पुरी की दुकान के नाम को लेकर चर्चा में है.

ये भी पढ़ें: राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू के जीवन चरित्र को मुबिंग आर्ट से दिखाने की कोशिश, वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने का दावा पेश

बागेश्वरधाम से प्रभावित होकर रखा नाम
प्रेमराजु वर्मा ने बताया कि वह लगभग एक महीने से पानीपुरी और चाट की दुकान लगा रहा है. बागेश्वरधाम चाट सेंटर का छोटा सा ठेला पीजी कॉलेज रोड पर सड़क किनारे लगता है. उसने दुकान का नाम पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से प्रभावित होकर रखा है. प्रेमराजु का कहना है कि बागेश्वरधाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से प्रभावित होकर उसने अपनी दुकान का नाम बागेश्वरधाम रख लिया.

बागेश्वरधाम का भक्त है
प्रेमराजु का कहना है कि वह बागेश्वरधाम का बहुत बड़ा भक्त है. बागेश्वरधाम चाट सेंटर का नाम पढ़ते ही सड़क से गुजरते लोग अक्सर दुकान की चर्चा करते हैं और पानीपुरी खाने को मजबूर हो जाते हैं. उसके ठेले के पोस्टर पर बड़े-बड़े शब्दों में बागेश्वरधाम चाट सेंटर लिखा हुआ है. सड़क किनारे लगने वाले पानी पुरी के छोटे से ठेले पर बागेश्वरधाम का नाम देखकर दीवानगी देखी जा सकती है.

    follow google newsfollow whatsapp