राहुल गांधी ने भी सर्जिकल स्ट्राइक पर दिए दिग्विजय सिंह के बयान से किया किनारा

एमपी तक

24 Jan 2023 (अपडेटेड: Jan 24 2023 11:24 AM)

MP POLITICAL NEWS: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सर्जिकल स्ट्राइक पर दिए गए अपने बयान की वजह से अब अलग-थलग पड़ते नजर आ रहे हैं. अब कांग्रेस के सुप्रीम लीडर राहुल गांधी ने भी बोल दिया है कि ” दिग्विजय सिंह का बयान पूरी तरह से उनका निजी बयान है, मैं उनके बयान से बिल्कुल भी […]

Rahul Gandhi on surgical strike mp political news Digvijay Singh mp congress Rahul Gandhi

Rahul Gandhi on surgical strike mp political news Digvijay Singh mp congress Rahul Gandhi

follow google news

MP POLITICAL NEWS: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सर्जिकल स्ट्राइक पर दिए गए अपने बयान की वजह से अब अलग-थलग पड़ते नजर आ रहे हैं. अब कांग्रेस के सुप्रीम लीडर राहुल गांधी ने भी बोल दिया है कि ” दिग्विजय सिंह का बयान पूरी तरह से उनका निजी बयान है, मैं उनके बयान से बिल्कुल भी सहमत नहीं हूं. हमारी आर्मी पर हमारा पूरा भरोसा है. अगर आर्मी कुछ करे तो उन्हें सबूत देने की कोई जरूरत नहीं है. मैं उनके स्टेटमेंट से पूरी तरह से असहमत हूं और कांग्रेस पार्टी का उनके बयान से कोई लेना-देना नहीं है. ”

यह भी पढ़ें...

इससे पहले भोपाल में प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में अनुसूचित जाति समाज के विधायकों और कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेने के बाद कमलनाथ ने भी कहा था कि “सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर दिए गए दिग्विजय सिंह के विचार उनके निजी विचार हैं. सर्जिकल स्ट्राइक के मामले में जो पार्टी का स्टैंड है, वही मेरा भी स्टैंड है.”

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी दी थी कड़ी प्रतिक्रिया
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी इस मामले में कड़ी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा, “कांग्रेस का डीएनए पाकिस्तान परस्त है. कांग्रेस नेताओं का बयान सेना का मनोबल गिराने वाला हैं “. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय सिंह के सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने पर सवाल खड़े करते हुए कहा “कांग्रेस के नेता कभी राम के अस्तित्व के सबूत मांगते हैं, कभी सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगते हैं. कभी रामसेतु के अस्तित्व के सबूत मांगते हैं.” मुख्यमंत्री ने कहा “सेना का मनोबल गिराने का पाप कांग्रेस पार्टी कर रही है. इस तरह के बयान देकर कांग्रेस पार्टी पाकिस्तान के साथ खड़ी नजर आ रही है”

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान दिया था दिग्विजय सिंह ने बयान
दिग्विजय सिंह ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान बोला था कि ” यदि सर्जिकल स्ट्राइक हुई है तो केंद्र सरकार बताए कि कहा पर हुई और कितने लोग उसमें मारे गए. केंद्र सरकार सिर्फ झूठ का पुलिंदा है और उसी के सहारे देश की जनता को गुमराह किया जा रहा है.” इस बयान के बाद तो दिग्विजय सिंह पर पहले बीजेपी बरसी और अब कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने भी खुद को किनारे कर लिया है और दिग्विजय सिंह के बयान को पूरी तरह से उनका निजी बयान बता दिया है.

    follow google newsfollow whatsapp