CMHO का चैंबर खुला तो सोफे पर बिखरी मिली शराब की बोतलें, सिगरेट के टुकड़े; जानें माजरा क्या है?

सैयद जावेद अली

15 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 16 2023 9:08 AM)

Mandla News: मंडला जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (CMHO) के चैंबर में रात में किसी ने शराब पार्टी कर डाला. सुबह जब सफाई कर्मचारियों ने ऑफिस खोला तो सीएमएचओ का चैंबर बिखरा हुआ था. सोफे में मिली शराब की बॉटल, सिगरेट, गुटखा और […]

cmho mandla, mnadla collector

cmho mandla, mnadla collector

follow google news

Mandla News: मंडला जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (CMHO) के चैंबर में रात में किसी ने शराब पार्टी कर डाला. सुबह जब सफाई कर्मचारियों ने ऑफिस खोला तो सीएमएचओ का चैंबर बिखरा हुआ था. सोफे में मिली शराब की बॉटल, सिगरेट, गुटखा और खाने पीने की चीज़ें. मामले में कलेक्टर ने जांच के आदेश दिए हैं. पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है. यह एक दिन पुराना बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, जिले के सीएमएचओ के चैंबर में शराब पीने जैसी अनैतिक गतिविधियों को अंजाम देने का मामला सामने आया है. इसका एक वीडियो सामने आया है जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नज़र आ रहा है कि मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के चैंबर के अंदर काफी चीज़े बिखरी पड़ी हैं. सोफे में शराब की बॉटल के साथ, सिगरेट, गुटखा और खाने पीने की चीज़े नज़र आ रही है.

वायरल वीडियो एक दिन पुराना बताया जा रहा है. सुबह जब ऑफिस खुला तो स्टाफ के लोग यह देख हैरान रह गए. CMHO के चैंबर में बिखरा सामान साफ़ इशारा कर रहा था कि रात में किसी ने इत्मीनान के साथ साहब के एयर कंडीशन कमरे में शराब पार्टी की है और बची हुआ कचरा यहीं पर छोड़ कर चलते बने. फ़िलहाल यह साफ़ नहीं हो सका है कि यह हरकत किसने की. माना जा रहा है कि यह काम स्टाफ के ही किसी निचले स्तर के कर्मचारी का हो सकता है.

इन दिनों मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. श्रीनाथ सिंह छुट्टी पर है. कलेक्टर हर्षिका सिंह ने इस पूरे मामले में जांच के आदेश दे दिए है. कलेक्टर का कहना है कि जांच रिपोर्ट आने के बाद इस पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: पुलिस पर हमला करने वाली महिला कैदी फरार, अस्पताल में इलाल के लिए हुई थी भर्ती; जानें पूरा मामला

सीएमएचओ कार्यालय में अनैतिक गतिविधियों के वीडियो आए हैं: मंडला कलेक्टर
कलेक्टर मंडला हर्षिका सिंह ने मामले में कहा- मेरे पास कल एक वीडियो आया था, जिसमें सीएमएचओ कार्यालय के अंदर कुछ अनैतिक गतिविधियां जिसमें शराब पीने आदि के संबंध में कुछ वीडियो शेयर किए गए थे. सिटिंग सीएमएचओ तो छुट्टी पर हैं, उनकी जगह पर प्रभारी सीएमएचओ हैं. आज इंक्वायरी के आदेश दिए हैं और जांच रिपोर्ट जैसे ही आती है, जो भी इसके लिए जिम्मेदार होंगे. उन पर कार्रवाई करेंगे.

ये भी पढ़ें: गुना: BJP नेता महेश रघुवंशी पर दर्ज हुई FIR, जानें किस विवाद में नामजद हुए ‘नेताजी’

    follow google newsfollow whatsapp