महिला ने पुलिस से की शिकायत, कहा- साहब मेरा पति ‘कमजोर’, सास भी नहीं सुनती…

लोमेश कुमार गौर

01 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 1 2023 5:45 PM)

Harda News: मध्यप्रदेश के हरदा जिले में एक अजीब मामला सामने आया है, यहां पर पीड़ित महिला ने पति के खिलाफ पुलिस थाने में मारपीट सहित दहेज़ प्रताड़ना का प्रकरण दर्ज कराया है. पति पर आरोप है कि वो शारीरिक रूप से कमजोर है और पत्नी इलाज के लिए कहती तो मारपीट करता है. पत्नी […]

Hrada News, MP News, Crime News, MP Police

Hrada News, MP News, Crime News, MP Police

follow google news

Harda News: मध्यप्रदेश के हरदा जिले में एक अजीब मामला सामने आया है, यहां पर पीड़ित महिला ने पति के खिलाफ पुलिस थाने में मारपीट सहित दहेज़ प्रताड़ना का प्रकरण दर्ज कराया है. पति पर आरोप है कि वो शारीरिक रूप से कमजोर है और पत्नी इलाज के लिए कहती तो मारपीट करता है. पत्नी ने जब यह बात पति की मां (सास) को बताई तो पति ने पत्नी की पिटाई कर दी. मामला पुलिस थाने पहुंचा और पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है. आरोपी पति फरार है और पुलिस उसे तलाश कर रही है.

यह भी पढ़ें...

हरदा जिले के सिविल लाइन पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाली एक पीड़िता ने अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पति पर आरोप है कि वह शारीरिक रूप से कमजोर है. उसके इलाज की सलाह पत्नी देती है. मगर इलाज नहीं करवा रहा. यह बात सास को बताई तो पति ने कर मारपीट कर दी. पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद से ही पति और उसके बीच में दूरी रही है.

ऐसे में जब पत्नी ने कई बार इस संबंध में पति से बात की. जब उसने पति से कहा कि यदि आपको किसी प्रकार की शारीरिक कमजोरी है तो इसका इलाज करा लो, लेकिन पति इलाज नहीं करवाता है. शादी के दो साल बाद भी कोई संतान नहीं है. इसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ करता है, लेकिन सास और पति उसे प्रताड़ित कर मारपीट करने लगे. इसकी शिकायत हमने सिविल लाइन थाना पुलिस ने की है. पति और सास के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. इसके साथ ही आरोपी पति फरार हो गया है.

बुरहानपुर: ट्रक ने मारी लोडिंग वाहन को टक्कर, 6 मजदूरों की मौके पर मौत, 6 गंभीर

मैंने पति की कमजोरी की सच्चाई माता पिता को बताई तो वह मुझे पीटता है
पीड़िता ने बताया कि मेरा पति बहुत मारता है. उससे कहती हूं कि इलाज करवा दो तो नहीं करवाता है. मैंने पति की मां को बोला कि उसका (पति) का इलाज करवाओ, यह बात सास ने जब मेरे पति को बोला तो उसने (पति) ने मारपीट की. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया लेकिन कोई कारवाई नहीं की. पीड़िता ने रिपोर्ट कराई की पति की शारीरिक कमजोरी की बात सास-ससुर को बताने पर पति ने मारपीट की है. पुलिस प्रकरण कायम कर विवेचन में लिया है और आरोपी की तलाश जारी है.

मंडला में सड़क डिवाइडर हटाने के लिए गुस्साए लोगों ने सड़क पर रखा शव, जमकर हंगामा

उधर इस मामले में सिविल लाइन पुलिस ने महिला की शिकायत पर पति के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की विवेचना जारी है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp