हीरो वाले अंदाज में स्टंट करती लड़की का वीडियो आया सामने, सख्त एक्शन की तैयारी में पुलिस!

पवन शर्मा

• 04:28 AM • 17 Feb 2023

Bike Stunt Viral Video: सोशल मीडिया पर आये दिन कई तरह के वीडियो सामने आते हैं. लोग डांस, एक्टिंग, गाना और स्टंट के वीडियो बनाते हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. लेकिन छिंदवाड़ा में एक लड़की को खतरनाक स्टंट का वीडियो बनाना भारी पड़ गया. युवती ने बाइक पर सवार होकर किसी फिल्मी […]

Bike Stunt, Viral Video, Chhindwara, Police, social Media

Bike Stunt, Viral Video, Chhindwara, Police, social Media

follow google news

Bike Stunt Viral Video: सोशल मीडिया पर आये दिन कई तरह के वीडियो सामने आते हैं. लोग डांस, एक्टिंग, गाना और स्टंट के वीडियो बनाते हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. लेकिन छिंदवाड़ा में एक लड़की को खतरनाक स्टंट का वीडियो बनाना भारी पड़ गया. युवती ने बाइक पर सवार होकर किसी फिल्मी हीरो की स्टाइल में स्टंट किया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. ये वीडियो पुलिस के सामने आते ही पुलिस जांच कर स्टंटबाजों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कर रही है.

यह भी पढ़ें...

सोशल मीडिया का खुमार युवाओं में इस कदर छाया हुआ है कि वे अपने जीवन के साथ खिलवाड़ कर सकते हैं. सोशल मीडिया के रील्स बनाने के चक्कर में कई हादसे हो चुके हैं, लेकिन इसके बाद भी लोग स्टंट करने से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला छिंदवाड़ा में सामने आया. जहां बाइक पर स्टंट करती एक लड़की का वीडियो वायरल हुआ है. 

यह पढ़ें: कमलनाथ की एक चूक से सत्ता के ‘बाजीगर’ बन गए सिंधिया; ऐसे चला 17 दिन शह-मात का खेल

14 फरवरी का है वीडियो
वीडियो 14 फरवरी के दिन का है. इसमें बाइक पर सवार युवक-युवती किसी बॉलीवुड हीरो-हीरोइन के अंदाज में सड़क पर खुलेआम स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं. जान के साथ खिलवाड़ करने वाले स्टंट का वीडियो छिंदवाड़ा के इमलीखेड़ा बायपास के अंडरब्रिज पर शूट किया गया है. वीडियो के संज्ञान में आते ही पुलिस इन स्टंटबाजों के खिलाफ सख्त कार्यवाई करने की तैयारी में है.

मोटरव्हीकल एक्ट के तहत होगी कार्रवाई
यातायात डीएसपी सुदेश सिंह ने बताया कि युवक युवतियों के वीडियो सामने आया जिसमें यातायात का उल्लंघन करते नजर आ रहे हैं. साथ ही ये जीवन के लिए भी असुरक्षित और खतरनाक है. वीडियो को संज्ञान में लेकर कार्यवाई की जाएगी. डीएसपी ने कहा कि स्टंट करते समय युवक ने हेलमेट पहना है, जबकि साथियों ने हेलमेट नहीं पहना है. जिस पर मोटरव्हीकल एक्ट के तहत सख्त कार्यवाई की जाएगी.

    follow google newsfollow whatsapp