कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष के लिए लाइन में खड़ी महिला की हार्ट अटैक से मौत, महाराष्ट्र से आई थी…

नवेद जाफरी

16 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 16 2023 12:52 PM)

Kubereshwar Dham: अंतरराष्ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष लेने और शिव महापुराण कथा सुनने के लिए श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ रही है. इसी बीच रुद्राक्ष लेने के लिए महाराष्ट्र से आई एक महिला चक्कर खाकर गिर गई और घटनास्थल पर ही उसकी दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. […]

महाराष्ट्र से रुद्राक्ष लेने आई महिला की कुबेरेश्वर धाम में मौत

महाराष्ट्र से रुद्राक्ष लेने आई महिला की कुबेरेश्वर धाम में मौत

follow google news

Kubereshwar Dham: अंतरराष्ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष लेने और शिव महापुराण कथा सुनने के लिए श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ रही है. इसी बीच रुद्राक्ष लेने के लिए महाराष्ट्र से आई एक महिला चक्कर खाकर गिर गई और घटनास्थल पर ही उसकी दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची मंडी थाना पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

रुद्राक्ष लेने के लिए महाराष्ट्र से आई 50 वर्षीय महिला मंगल बाई पति गुलाब जोकि महाराष्ट्र के मालेगांव से अपने परिजनों के साथ आई थी, कुबेरेश्वर धाम में अचानक चक्कर खाकर गिर पड़ी और घटनास्थल पर ही हार्टअटैक से महिला की मौत हो गई. मंडी पुलिस के द्वारा महिला का पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं मंडी पुलिस ने भी मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कथा सुनने आई थी महिला
मामले में जानकारी देते हुए मंडी थाना एएसआई धर्म सिंह वर्मा ने बताया कि महिला रुद्राक्ष लेने और कथा सुनने के लिए आई थी. हार्ट अटैक के चलते उसकी मृत्यु हो गई मर्ग कायम कर जांच में लिया गया है. महिला महाराष्ट्र से आई थी, जिसकी उम्र 50 साल है.

ये भी पढ़ें: बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र कृष्ण के दरबार पंडाल में महिला की हुई मौत, पति ने बताई ये सच्चाई

सीहोर कलेक्टर प्रवीण सिंह ने बताया कि रुद्राक्ष लेने आए लोगों में से 5 लोग और बीमार पड़े हैं, इनमें बुजुर्ग शामिल हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रुद्राक्ष महोत्सव में लाखों की भीड़
जानकारी के अनुसार अंतरराष्ट्रीय कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष लेने और शिव महापुराण कथा सुनने श्रद्धालुओं की अत्यधिक भीड़ उमड़ रही है. चारों तरफ लोग ही लोग नजर आ रहे हैं. लोगों में अजीब तरह ही अफ़वाह फैली हुई है, कि रुद्राक्ष को पानी मे डालने पर पानी पी जाता है. जिससे उन्हें सारे कष्टों से निवारण मिल जाता है. इसी कारण लोगों में रुद्राक्ष लेने की होड़ मची हुई है. लोग लंबी- लंबी लाइनों में लगकर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं.

    follow google newsfollow whatsapp