आपका जिला मुख्य खबरें

भिंड: पत्थर की बंद खदान में फंसा युवक, मदद के लिए घंटों चिल्लाता रहा! फिर क्या हुआ? जानें

bhindnews, mpnews , mptak
इस बंद खदान में फंसा था युवक. फोटो: हेमंत शर्मा

Bhind News: मध्य प्रदेश के भिंड से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां पर अपने दोस्तों के साथ डांग पहाड़ इलाके में घूमने गया एक युवक अपने ग्रुप से भटक गया और शाम तक नहीं लौट पाया. अंधेरा होने पर रास्ता भूल गया. इसके बाद वह बंद पड़ी पत्थर की खदान में भरे पानी में फंस गया. डर के मारे युवक का बुरा हाल हो गया और उसने मदद के लिए जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया. वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. तब जाकर पुलिस ने युवक को खदान में से बाहर निकाला.

जानकारी के मुताबिक, गोहद इलाके में डांग पहाड़ पर पत्थर की खदानें संचालित होती हैं. यहां हरीराम की कुइया पर रहने वाला दिनेश जाटव अपने दोस्तों के साथ रविवार की शाम को पार्टी करने पहुंचा था. अंधेरा हो जाने के बाद तक दोस्तों के साथ पार्टी चलती रही. इसके बाद दोस्त वहां से निकल गए लेकिन दिनेश वहां से नहीं निकल पाया. रास्ता भूल जाने के कारण दिनेश वही फंस गया और मदद के लिए चिल्लाता रहा.

स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया
रास्ता भूल जाने के बाद से ही दिनेश लगातार मदद के लिए चिल्लाता रहा. बचाओ-बचाओ की आवाज सुनकर वहां से गुजर रहे लोगों ने इस बात की सूचना गोहद चौराहा थाना पुलिस को दी. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और ट्यूब की मदद से बंद पड़ी खदान में पानी के बीच फंसे दिनेश को सुरक्षित बाहर निकाला. जिसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. जहां पर उसका इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें: इंदौर ने रचा इतिहास, ग्रीन ब्रांड पब्लिक इश्यू की NSE में हुई लिस्टिंग; सीएम ने घंटा बजाकर की घोषणा

पुलिस कॉन्स्टेबल ने की 40 लाख की ठगी
शहडोल में 40 लाख की ठगी करने के आरोप में एक पुलिस आरक्षक का नाम सामने आया है. आरोपियों ने पुलिस द्वारा जब्त वाहनों को कम कीमत में दिलाने का झांसा देकर 40 लाख की ठगी की थी. मामला ब्यौहारी थाने का है. आरोपियों ने इस तरह से 5 लोगों से लगभग 40 लाख 60 हजार रुपये ऐंठ लिए. मामले में 3 आरोपियों को गिफ्तार किया गया है. आरोपी आरक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है.

पूरी खबर यहां पढ़ें: पुलिस कॉन्स्टेबल ने की 40 लाख की ठगी, जब्त वाहनों को सस्ते में दिलाने का दिया था झांसा

बेटी राशा की फिल्म शूटिंग से थकी रवीना हाे रही हैं रिचार्ज, शेयर की Photos 14 सेकेंड में बांधा साफा, गिनीज बुक में दर्ज होगा नाम? पुराणों में मिलता है इस मंदिर का उल्लेख, जानिए इस शक्तिपीठ की महिमा बस की चपेट में आने से युवक की मौत,गुस्साई भीड़ ने जलाई बस,देखें तस्वीरें कमलनाथ ने छेड़ा MP में पुरानी पेंशन स्कीम का मुद्दा, जानिए क्या है OPS? विवादों में रहने वाले सिंगर अनूप जलोटा ने दिया मोदी बनने का ये फार्मूला, देखें युवा कौशल योजना: 1 जून से रजिस्ट्रेशन, 1 जुलाई से पैसा, जानें पूरी प्रक्रिया शहीद दिवस पर MP में जारी हुई यूथ पॉलिसी, इसके बारे में तस्वीरों में जानें… मुरैना में जिला पंचायत सीईओ को भजिया क्यों तलना पड़े? तस्वीरों से जानें शिवराज सरकार के तीन साल हैं खास, उत्सव में गिनाई जाएंगी उपलब्धियां राजनेताओं की देवी क्यों कहा जाता है माता जालपा को? तस्वीरों से जानें रवीना की बेटी को जंगल में एक्टिंग की ABC सिखाएंगे अजय देवगन सदियों बाद मिट्टी के मलबे से बाहर आए नंदी, स्नान कराया तो मुस्करा दिए, देखें सूर्य को अर्घ्य देने के साथ शुरू हुआ हिंदू नववर्ष, देखें तस्वीरें पौराणिक महत्व की ये शक्तिपीठ, साल भर लगता है आराधकों का तांता, देखें रवीना की बेटी कर रही हैं फिल्मी डेब्यू, देखें बचपन से लेकर जवानी की Photos गर्भवती काॅन्स्टेबल को नहीं मिली छुट्टी तो थाने के स्टाफ ने पूरी कराई ये खास रस्म MP अजब: महिला के माथे पर उभरा ओम का निशान, जमकर हो रही चर्चा हताश किसानों को मरहम लगाने खेतों में पहुंचे CM शिवराज, किए ये बड़े ऐलान भूतड़ी अमावस्या पर नर्मदा किनारे जुटते हैं तांत्रिक, हाेगी ये खास साधना