mptak
Search Icon

प्रेमी के साथ पत्नी को देखना पति को नगवार गुजरा, फिर बेटे के साथ मिलकर दी ऐसी खौफनाक सजा

विजय कुमार

ADVERTISEMENT

Rewa News, Rewa Crime News, MP News, Murder Case, Rewa Case, Madhya Pradesh News updates
Rewa News, Rewa Crime News, MP News, Murder Case, Rewa Case, Madhya Pradesh News updates
social share
google news

Rewa Crime: रीवा में पिता और पुत्र ने मिलकर एक युवक की हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया. पुलिस ने इस मामले में नाबालिग सहित 5 आरोपियों को पकड़ा है जबकि मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही है. पकड़े गए आरोपियों ने हत्या का चौंकाने वाला खुलासा किया है. मां के साथ गैर मर्द को देखकर पिता के साथ मिलकर पुत्र ने लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी और शव को ठिकाने लगाने के लिए नहर में फेंक दिया. कॉल डिटेल से पुलिस ने हत्या का पर्दाफाश कर दिया और आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

दरअसल 27 जनवरी रविवार को बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के कसाई गांव में कोठी नहर में एक युवक का शव मिला था. यह शव 24 जनवरी की रात गायब हुए उपेंद्र पटेल उर्फ तुलसी का था. फोरेंसिक जांच में सामने आया की लाठियों से पीटकर युवक की हत्या की गई और शव को नहर में फेंक गया है. अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू की गई. मृतक युवक के मोबाइल की सीडीआर निकली गई. जिसमें गांव की करुणा देवी से उसका अवैध संबंध होना पाया गया. पुलिस ने तलाश की तो महिला फरार मिली.

संदिग्ध आरोपियों में एक नाबालिग भी

पुलिस ने सभी संदिग्धों के मोबाइल की तलाश कर पूछताछ की जिसमें एक अपचारी बालक भी शामिल था. पकड़े गए आरोपियों ने बताया की मृतक उपेंद्र पटेल करुणा देवी साहू से मिलने गया था, जहा रंगे हाथ पकड़े जाने पर करुणा के पति सुखीनंद एवम अपचारी बालक ने लाठी डंडे से पीटकर हत्या कर दी. फिर सुखीनंद ने साले पवन के साथ मिलकर शव को घर के पीछे खेत में छिपाया. पकड़े जाने के डर से आरोपी सुखीनंद साहू, सुशील साहू, पवन साहू और अपचारी बालक ने 26 जनवरी की रात शव को नहर में फेंक दिया.

ये भी पढे़ं: माता-पिता गिड़गिड़ाते रहे, लेकिन दरिंदों ने उनके सामने ही तमंचा अड़ाकर की बेटी से हैवानियत

पुलिस ने 3 आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जहा से उन्हे जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने आरोपी महिला करुणा देवी साहू, उनके पुत्र सुशील साहू, अपचारी बालक, पवन साहू, और राजेश साहू को गिरफ्तार कर लिया है जबकि सुखीनंद साहू फरार है. एएसपी विवेक लाल ने बताया की उपेंद्र पटेल की गुमशुदगी कायम की गई थी. नहर में उसका शव मिला है. विवेचना की गई तो हत्या का खुलासा हुआ है. महिला से अवैध संबंध होने पर पति और पुत्र ने मिलकर हत्या कर दी है. पुलिस ने आरोपियों को फिफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

ये भी पढे़ं: Ujjain: ढाई महीने से लापता बेटे की चिंता में फफक पड़ा पिता, इस्कॉन पर लगाए गंभीर आरोप

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT