mptak
Search Icon

अक्षय बम के कांग्रेस छोड़ने से पहले BJP में हुई थी कोई प्लानिंग? कैलाश विजयवर्गीय ने कर दिया पूरा खुलासा

एमपी तक

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

kailash Vijayavargiya On Akshay Bam: लोकसभा चुनाव से पहले इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी रहे अक्षय कांति बम के नामांकन वापसी से हर कोई हैरान रह गया था. इंदौर में हुआ ये सियासी घटनाक्रम अभी भी चर्चाओं में बना हुआ है. एक तरफ जहां पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ता अक्षय बम को ढूंढ रहे हैं, वहीं दूसरी ओर कैलाश विजयवर्गीय ने अक्षय बम के बीजेपी में शामिल होने को लेकर बड़ा खुलासा किया है. 

अक्षय बम की नामांकन वापसी को कांग्रेस भाजपा की रणनीति बताती रही है, वहीं कैलाश विजयवर्गीय ने इससे किनारा करते हुए बिना प्लानिंग वाला सियासी घटनाक्रम बताया है. कैलाश विजयवर्गीय ने इस मामले को लेकर कई अहम बातें भी कही हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ये वीडियो शेयर किया है. 

ये भी पढ़ें: अक्षय कांति बम का पता बताने वाले को कांग्रेस देगी इतना बड़ा ईनाम, फरार चल रहे हैं BJP नेता बम

ये सब अचानक हुआ, हमें सफलता मिली- विजयवर्गीय

एक निजी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कैलाश विजयवर्गीय ने अक्षय बम मामले पर बातचीत करते हुए कहा,  "कोई प्लान नहीं था, अचानक हुआ ये सब. मैं फॉर्म वापस कराने गया भी नहीं था. मैं उन्हें रास्ते में मिला, क्योंकि कुछ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उन्हें घेर लिया. हमने बात की, सेल्फी भी ली, ये बात सही है. मैंने ट्वीट कर दिया, वो ट्वीट इतनी चर्चाओं में आ जाएगा, इसकी कल्पना मुझे नहीं थी. राजनीति में कुछ भी करते हैं तो कुछ न कुछ होता है. उसमें हुआ है और मैं ऐसा कह सकता हूं कि हमें सफलता मिली है."

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

अक्षय बम ने कांग्रेस को दिया ऐन मौके पर झटका!

गौरतलब है कि अक्षय बम को कांग्रेस ने इंदौर लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाया था. नामांकन वापसी के आखिरी दिन अक्षय बम ने कुछ भाजपा नेताओं के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर फॉर्म वापस ले लिया था. इसके कुछ देर बाद कैलाश विजयवर्गीय ने उसके साथ तस्वीर पोस्ट कर, भाजपा में स्वागत किया था. कुछ ही देर बार अक्षय बम ने भाजपा जॉइन कर ली थी. कहा जा रहा था कि अक्षय बम ने 17 साल पुराने हत्या के मामले में बचने के लिए भाजपा का दामन थामा था, अब वे फरार चल रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Akshay Bam के घर पर पुलिस की रेड, 307 केस में फरार हैं बम, फरियादी ने फिर दिया कोर्ट में ये आवेदन!

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT