दतिया: ज्वेलर की दुकान में लाखों की चोरी, सीसीटीवी में आया आरोपी का चेहरा

अशोक शर्मा

• 09:37 AM • 16 Mar 2023

Datia news: दतिया में इंदरगढ़ थाना अंतर्गत चोरों के हौसले बुलंद है, वह लगातार पुलिस को एक के बाद एक चुनौती दे रहे हैं, और पुलिस हर बार हाथ मलते रह जाती है. चौंकाने वाली बात तो यह है कि, पुलिस के 100 डायल प्वाइंड के पास ही चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम […]

Datia: Theft of lakhs in a jeweler's shop, the face of the accused came in CCTV

Datia: Theft of lakhs in a jeweler's shop, the face of the accused came in CCTV

follow google news

Datia news: दतिया में इंदरगढ़ थाना अंतर्गत चोरों के हौसले बुलंद है, वह लगातार पुलिस को एक के बाद एक चुनौती दे रहे हैं, और पुलिस हर बार हाथ मलते रह जाती है. चौंकाने वाली बात तो यह है कि, पुलिस के 100 डायल प्वाइंड के पास ही चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.दुकान से चोर तकरीबन ढाई लाख रुपए का माल चोरी कर ले गए हैं. एक माह के भीतर यह सातवीं घटना है, लेकिन पुलिस के पास घटनाओं का एक भी सुराग हाथ नहीं लगा है.

यह भी पढ़ें...

ताज़ा मामला इंदरगढ़ कस्बे के सराफा बाजार का है. यहां बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात अज्ञात चोर सुरेश सोनी की नेहा ज्वेलर्स की दुकान मे छत का टिन काट कर अंदर घुसे और तिजोरी में रखे सोने चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए. दुकान मालिक के मुताबिक तकरीबन ढाई लाख रुपए से अधिक का माल पार हुआ है. यह पुरी घटना दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिस को लेकर पुलिस जांच कर रही है.

महीनें भर के भीतर आधा दर्जर चाेरी की वारदातें
इंदरगढ़ कस्बे में एक माह के अंदर चोरों ने सातवीं वारदात को अंजाम दिया है। सबसे पहली चोरी 17 फरवरी की रात भाण्डेर तिराहे पर स्थित जय गुरु ज्वेलर्स से चोर 4 किलोग्राम चांदी और 50 ग्राम सोना पार कर लेगए थे. इसके बाद से ही चोरी का सिलसिला जारी है चोर अभी तक नगर में करीब 7 छोटी बड़ी चोरी को अंजाम दे चुके है. पुलिस हाथ पर हाथ रखे बैठी है, मामले को लेकर इंदरगढ़ थाना प्रभारी परमानंद शर्मा का कहना है कि, चोरों ने कल रात ज्वेलर्स की दुकान को निशाना बनाया है. घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसको लेकर मामले की जांच की जा रही है, और पिछली चोरियों को भी जल्द ट्रेस कर खुलासा कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: मंडला: सोशल मीडिया पर युवक को पीटने का वीडियो वायरल, SP दे रहे अजब जवाब

    follow google newsfollow whatsapp