बारातियों के साथ दूल्हे को इस हाल में देखकर दुल्हन का चढ़ा पारा, शादी से किया इंकार लौटाई बारात

नवेद जाफरी

25 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 27 2024 2:20 PM)

Wedding Drama: मध्य प्रदेश के सीहोर में एक शादी चर्चा में है. उसकी वजह है दुल्हन की हिम्मत. दुल्हन ने घर आई बारात को दूल्हे समेत लौटा दिया, वह यहीं नहीं रुकी, परिवार के साथ दुल्हन के जोड़े थाने पहुंचकर दूल्हे के दहेज मांगने की शिकायत कर दी.

सीहोर में दुल्हन ने दिखाई बहादुरी, बारात को लौटाया.

sehore news, wedding drama, mp news

follow google news

Wedding Drama in Sehore: मध्य प्रदेश के सीहोर में एक शादी चर्चा में है. उसकी वजह है दुल्हन की हिम्मत. दुल्हन ने घर आई बारात को दूल्हे समेत लौटा दिया, वह यहीं नहीं रुकी, परिवार के साथ दुल्हन के जोड़े थाने पहुंचकर दूल्हे की शिकायत कर दी, जब पुलिस को पूरा मामला पता चला तो वह भी हैरान रह गई. दरअसल, पूरी बारात और दूल्हा शराब के नशे में आए थे, जब घोड़ी में सवार दूल्हा झूमते हुए दुल्हन के घर पहुंचा तो घराती और दुल्हन बेहद नाराज हो गए और यहां तक कि घरातियों ने बारातियों के साथ मारपीट कर दी.

यह भी पढ़ें...

सीहाेर में शादी होने से ठीक पहले दुल्हन को दूल्हे के बारे में वो सब कुछ पता चल गया, जिससे उसने घर आई बारात और दूल्हा को बैरंग लौटा दिया. संबंध बनने से पहले ही टूट गया. बता दें कि दहेज में कार और 5 लाख रुपये मांग की गई थी, दुल्हन ने शादी इंकार कर दिया और बारात लौटा दी. इसके बाद कोतवाली पहुंच गई और पुलिस शिकायत दर्ज करा दी. 

नशे पहुंची बारात तो भड़का दुल्हन पक्ष, कर दी मारपीट

असल में, जब बारात आई तो बारातियों समेत दूल्हा नशे में धुत होकर आया था. ये देखकर दुल्हन पक्ष वाले नाराज हो गए और अभद्र व्यवहार करते हुए मारपीट की. दहेज में कार सहित 5 लाख रुपए दिए जाने की मांग कर दी, जिससे नाराज दुल्हन ने हिम्मत का परिचय देते हुए शादी से इंकार कर दिया और बारात को बैरंग लौटना पड़ा. अजब सिंह सूर्यवंशी की बेटी प्रिया ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर दहेज मांगने की शिकायत की, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

दुल्हन और बारातियों में हो गई भिड़ंत

बताया गया है कि बारात विदिशा जिले के ग्यारसपुर से सीहोर से पहुंची थी, वहीं इस दौरान मारपीट में दुलहा और दुल्हन के 6 लोग चोटिल हुए है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मामले को लेकर थाना कोतवाली सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार मालवीय ने मीडिया को एल शिकायत पर बरातिया और दूल्हे पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस जांच कर रही है. वहीं दुल्हन ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि दहेज मांगने वाले ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई होना चाहिए.

    follow google newsfollow whatsapp