MP News: मजदूरी पर जा रहे आदिवासी परिवार को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, दंपति समेत 4 की मौत

जैद अहमद शेख

21 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 21 2024 6:23 PM)

MP News: बड़वानी जिले के सेंधवा वरला रोड के ग्राम शाहपुर में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां तेज रफ्तार कार ने एक बाइक को टक्कर से हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है.

mptak
follow google news

MP News: बड़वानी जिले के सेंधवा वरला रोड के ग्राम शाहपुर में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां तेज रफ्तार कार ने एक बाइक को टक्कर से हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि यह लोग ग्राम जोड़ाईं के रहने वाले थे और मजदूरी के लिए महाराष्ट्र के जलगांव जा रहे थे. तभी ग्राम शाहपुर के पास यह हादसा हुआ. हादसे में पति-पत्नी और दो बच्चों की मौत हुई है. मृतक के शवों को सेंधवा सिविल आस्पताल लाया गया है.  घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी जिससे बाइक पर सवार चार लोगों की मौत हो गई है. हादसे में बाइक सवार दंपती और दो बच्चों की मौत हो गई है. मृतकों में पति शिवा और पत्नी सिंगला बाई सहित दो बच्चे शामिल हैं. हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. घटना सेंधवा बलवाड़ी मार्ग पर शाहपुरा फाटे के पास की है. हादसे की सूचना पर सेंधवा ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. 

 

 

हादसे में पूरे परिवार की मौत

पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है हादसे में पति शिवा पत्नी सींगा 8 वर्षीय बच्ची ज्योति और 6 वर्षीय आशीष की मौत हुई है वही सेंधवा ग्रामीण पुलिस द्वारा मार्ग क़ायम कर मामले को जांच में लिया गया है. फिलहाल कार चालक मौके से फरार है. जिसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है. मृतक के परिजनों के अनुसार शिव अपने परिवार सहित महाराष्ट्र मजदूरी करने गया हुआ था. वहां से कुछ दिन पहले शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपने गांव जोड़ाई लौटा था. वह कल रात को वापस मजदूरी के लिए महाराष्ट्र के जलगांव लौट रहा था. इस दौरान हादसा हुआ.   

क्या बोले रिश्तेदार?

सिंगला बाई के रिश्तेदार विजय पटेल ने बताया कि वह कल ही वैवाहिक कार्यक्रम में सम्मिलित होकर वापस जोड़ाई लौटे थे. वह रविवार को मजदूरी के लिए महाराष्ट्र के जलगांव क्षेत्र जा रहे थे. आपको बता दें कि आदिवासी क्षेत्रों में पर्याप्त काम नहीं मिलने के चलते ग्रामीण महाराष्ट्र गुजरात और दक्षिण भारत की ओर पलायन करते हैं. यही पलायन आज पूरे परिवार की मौत का कारण बना है. 

ये भी पढ़ें:बारात की चल रही थी आवभगत... दूल्हे ने कर दी इतनी बड़ी डिमांड? ससुराल की जगह अस्पताल पहुंची दुल्हन

    follow google newsfollow whatsapp