पीएम नरेंद्र मोदी ने मध्यप्रदेश में कहा, 'उन्हें 400 सीट इसलिए चाहिए, ताकि वे कांग्रेस की हर साजिश को रोक सकें'

छाेटू शास्त्री

07 May 2024 (अपडेटेड: May 7 2024 4:51 PM)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को मध्यप्रदेश के खरगोन और धार जिले में थे. खरगोन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें 400 सीट इसलिए चाहिए, ताकि वे कांग्रेस एवं इंडी गठबंधन की हर साजिश को रोक सकें. इसके बाद वे धार पहुंचे और वहां भी उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया.

Prime Minister Narendra Modi

Prime Minister Narendra Modi

follow google news

PM Narendra Modi in Khargone: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में थे. यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें 400 सीट इसलिए चाहिए, ताकि वे कांग्रेस एवं इंडी गठबंधन की हर साजिश को रोक सकें. उन्होंने कहा कि जब तक इस देश का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है, तब तक कांग्रेस के नकली धर्मनिरपेक्षता के नाम पर भारत की पहचान मिटाने की कोई भी कोशिश मोदी सफल नहीं होने देगा. खरगोन की रैली के बाद वे धार जिले में पहुंचे. यहां भी जनसभा में उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया.

यह भी पढ़ें...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को आड़े हाथाें लेते हुए कहा कि कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम चरम पर है. भारत में वोट जिहाद चलेगा या राम राज्य. पाकिस्तान के आतंकी अक्सर भारत के खिलाफ जिहाद की धमकी देते रहे हैं लेकिन यहां पर कांग्रेस के नेता भी जनता के बीच जाकर मोदी के खिलाफ वोट जिहाद करने की बात कह रहे हैं.

मोदी कहते हैं कि जरा सोचिए, कांग्रेस नेताओं की ये बाते पाकिस्तान के कितने करीब नजर आती हैं. कांग्रेस का हाथ पाकिस्तान के साथ जैसे नारे भी इस दौरान लगे.खरगोन के नवग्रह मेला ग्राउंड पर आयोजित सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान और कांग्रेस को लेकर कई अन्य बड़े बयान भी दिए. धार में आयोजित जनसभा में पीएम मोदी ने धार सीट पर बीजेपी प्रत्याशी सावित्री ठाकुर के लिए और रतलाम सीट पर अनीता नागर चौहान के लिए वोट करने की अपील मतदाताओं से की.

धार में ये बोले पीएम मोदी

कांग्रेस ठेकेदारी में भी धर्म के आधार पर आरक्षण देगी. कांग्रेस का इरादा खेलों में भी अल्पसंख्यकों को अधिकार देने का मन है. जब 1947 में देश आजाद हुआ तो कांग्रेस ने देश का बंटवारा क्यों किया. पीएम मोदी ने कहा कि धार के महू में ही बाबा साहब अंबेडकर का जन्म हुआ था.  यह भूमि मेरे जैसे कितने ही लोगों के लिए किसी तीर्थ स्थल से कम नहीं है और मैं तो अगर स्वार्थी भाषा में बोलूं मुझे बोलना नहीं चाहिए लेकिन अगर स्वार्थ की भाषा में बोलो तो मैं कहूंगा बाबा साहब का संविधान ना होता तो मोदी इस जगह पर नहीं होता. कांग्रेस बाबा साहब से नफरत करती है. इसी नफरत में अब कांग्रेस ने एक और चला चली है. कांग्रेस चाहती है कि संविधान बनाने का श्रेय बाबा साहब को ना मिले. इसलिए अब कांग्रेस ने कहना शुरू कर दिया है की बाबा साहब का योगदान तो बहुत कम था. इस संविधान बनाने में सबसे ज्यादा भूमिका सबसे बड़ी भूमिका देश के पंडित नेहरू जी की थी.

धर्म के आधार पर आरक्षण देने की बात करती है कांग्रेस- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस धर्म के आधार पर आरक्षण देने की बात करती है. एससी एसटी ओबीसी का पूरा आरक्षण यह मुस्लिम समाज को देना चाहते हैं. मैं जरा आपसे पूछ रहा हूं, क्या आपको यह मंजूर है. क्या आप इसको मंजूरी दे सकते हैं. क्या चाहते हैं ऐसे लोगों की जमानत जब्त होनी चाहिए या नहीं. कांग्रेस के नेता कहते हैं कि मुफ्त अनाज की योजना को बंद कर देंगे क्योंकि गरीब के घर का चूल्हा नहीं रहना चाहिए.

मोदी ने 50 करोड़ से अधिक बैंक अकाउंट खोलें. मोदी ने गरीबों से बिना गारंटी लिए मुद्रा योजना के तहत उन्हें लगभग 30 लाख करोड रुपए का लोन दिया. मोदी ने बिना गारंटी लिए रेहड़ी- फुटपाथ पर काम करने वाले गरीबों को बैंकों से 11000 करोड रुपए की मदद दिलवाई.

अभी कुछ दिन पहले यहां पर एक टेक्सटाइल पार्क का भी शिलान्यास हुआ है. यह पार्क बन जाने के बाद एक तो यहां के कपास किसानों को बहुत फायदा होगा, यहां पीथमपुर इंडस्ट्रियल जोन है. आने वाले 5 सालों में यहां नए उद्योग आएंगे और इन सब का लाभ इस क्षेत्र के मेरे नौजवानों को होने वाला है.

 कांग्रेस के इरादे खतरनाक हैं- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के इरादे खतरनाक हैं. एक महिला ने कहा मैं राम मंदिर जाऊंगी, लेकिन उसे टार्चर किया गया. अब उस महिला ने कांग्रेस छोड़ दी है. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के शाहजादे का इरादा सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटने की सोच है. कांग्रेस में चर्चा हुई है कि मोदी पर भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकते. अब मुद्दा नहीं बचा तो मोदी को हराना मुश्किल है. इसलिए अब ये लोग मोदी को झूठे आरोप में फंसाने और संविधान को लेकर झूठ फैलाने की रणनीति पर काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Morena Lok Sabha seat: कांग्रेस नेता पर हमले के बाद भड़क गए कांग्रेस प्रत्याशी नीटू सिकरवार, दिया ये चैलेंज

    follow google newsfollow whatsapp